गया में बेखौफ अपराधियो का तांडव, दूध कारोबारी को सरेआम मारी गोली, मौके पर मौत

गया में बेखौफ अपराधियो का तांडव, दूध कारोबारी को सरेआम मारी गोली, मौके पर मौत

GAYA : जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां बेखौफ अपराधियों ने आज अहले सुबह जमकर तांडव मचाया है। अपराधियों ने एक दूध कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। 

घटना  के संबंध में बताया गया है कि आज अहले सुबह  डेल्हा थाना क्षेत्र के रेलवे कॉलोनी स्थित हिंदले फिल्ड के समीप अपराधियों ने एक दुध विक्रेता गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक का नाम अमर पासवान है। 

घटना के प्रत्य़क्षदर्शी बिट्टू पासवान ने बताया कि वह और अमर पासवान एक साथ बाइक से दूध बेचने बाजार जा रहे थे। इसी दौरान हिंदले फील्ड के पास पड़ोस में रहने वाले जहीर यादव, मनोज यादव एवं लल्लू यादव समेत अन्य 4 से पांच कि संख्या में अपराधी खड़े थे। उनलोगों ने बाइक चला रहे अमर को रुकने को कहा और रुकते हीं तीनों अमर पर गोली चलानी शुरू कर दी जिसमें उसकी मौत मौके पर हो गई।

उसने बताया कि वह किसी तरह से अपनी जान बचाकर वहां से भागा। 

घटना के पीछे जमीन विवाद की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि मृतक अमर पासवान की जमीन आरोप मनोज यादव हर हाल में लेना चाहता था, लेकिन अमर उसे बेचने को तैयार नहीं जमीन के लिए मनोज यादव कई बार बुरा अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। 

इस मामले में मृतक के परिजनों द्वारा मनोज यादव समेत अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए नामजद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी में जुटी है। 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News