बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोंच BDO मौत मामला : राजीव रंजन के शव को भेजने का पुख्ता इंतेजाम तक नहीं कर पाया था जिला प्रशासन, अब CBI जांच की उठने लगी मांग

कोंच BDO मौत मामला : राजीव रंजन के शव को भेजने का पुख्ता इंतेजाम तक नहीं कर पाया था जिला प्रशासन, अब CBI जांच की उठने लगी मांग

पटना- गया के कोंच प्रखंड के वीडियो राजीव रंजन की मौत पर अब कई सवाल उठने लगे हैं. जहां एक ओर प्रशासन इसे सुसाइड बता रही है वहीं वीडियो राजीव रंजन के घर वाले और वीडियो संघ इस मौत के पीछे गहरी साजिश बता रहे हैं.

  लाश भेजने का इंतेजाम भी नहीं कर पाया जिला प्रशासन
 
वीडियो संघ की माने तो जिला प्रशासन वीडियो राजीव रंजन की लाश को घर तक भेजने के लिए उचित इंतजाम तक नहीं कर पाई. वीडियो संघ का कहना है कि वीडियो राजीव रंजन की लाश को सुरक्षित रखने के लिए बर्फ का इंतेजाम भी वीडियो संघ ने ही किया. वीडियो संघ की माने तो वीडियो राजीव रंजन के शव को जैसे तैसे प्लास्टिक में लपेट कर घर भेजा गया. यही नहीं जिला प्रशासन से बड़े एंबुलेंस की वीडियो संघ ने मांग की थी लेकिन प्रशासन ने एक ना सुनी और छोटी एंबुलेंस में वीडियो राजीव रंजन के शव को जैसे-तैसे घर भेजा गया.

  CBI जांच की उठने लगी मांग
 
कोंच वीडियो राजीव रंजन की मौत को जिला प्रशासन पर कई सवाल उठने लगे हैं. वीडियो संघ और वीडियो राजीव रंजन के परिवार वालों को जिला प्रसाशन की बातों पर यकीन नहीं है. लिहाजा वीडियो संघ वीडियो राजीव रंजन की मौत की जांच सीबीआई से करवाने की मांग कर रहा है. यहीं नहीं पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

Suggested News