बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया BDO आत्‍महत्‍या मामलाः राजीव रंजन की हाल हीं में हुई थी शादी,कुछ दिनों से थे तनाव में...

गया BDO आत्‍महत्‍या मामलाः राजीव रंजन की हाल हीं में हुई थी शादी,कुछ दिनों से थे तनाव में...

PATNA: गया के कोंच प्रखंड़ के बीडीओ राजीव रंजन पासवान ने आत्‍म्‍हत्‍या कर ली है। घटना की खबर से सरकारी महकमे में खलबली मच गई। जानकारी मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की ।बताया जाता है कि बीडीओ मुंगेर के रहनेवाले थे और हाल ही में शादी हुई थी। खबर यह भी है कि वे कुछ दिनों से तनाव में जी रहे थे।   

बताया गया है कि वे छत से कूद गए थे। जानकारी मिलते हीं उनके कर्मी भागे-भागे आवास पहुंचे। उसके बाद बीडीओ राजीव रंजन को घायलावस्‍था में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। लेकिन मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों ने बीडीओ को मृत घोषित कर दिया। इसी बीच सूचना पाकर सूचना अनुमंडल पदाधिकारी सत्‍येंद्र कुमार गुप्‍ता भी पहुंच गए। कई थानों की पुलिस भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गई। 

 हालांकि इस मामले पर अभी कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही बीडीओ राजीव रंजन के पैतृक घर मुंगेर में भी कोहराम मच गया है। मुंगेर से कुछ परिजन गया के लिए निकल पड़े हैं।   

राजीव रंजन 2014 बैच के बीडीओ थे तथा उनकी पत्नी सोनी कुमारी इलाहाबाद बैंक में पीओ पद पर कार्यरत हैं। फिलहाल वह मेडिकल कॉलेज पहुंच गई हैं। वहीं पुलिस और प्रशासन के अधिकारी इस मुद्दे पर कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

Suggested News