बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भाजपा सांसद ने दी धमकी, कहा- धन बढ़े तो ठीक लेकिन मन नहीं बढ़ना चाहिए, सुनिए धमकीवाला ऑडियो

भाजपा सांसद ने दी धमकी, कहा- धन बढ़े तो ठीक लेकिन मन नहीं बढ़ना चाहिए, सुनिए धमकीवाला ऑडियो

GAYA : देखो...सुनो-सुनो...धन बढ़े तो बढ़ जाए लेकिन मन नहीं बढ़ना चाहिए...ज्यादा फेसबुक चलाए तो ठोंक देंगे। इस तरह का संवाद किसी आम आदमी या अपराधियों के बीच नहीं हो रहा बल्कि सुशासन में गया के बीजेपी सांसद मोबाइल पर एक सामाजिक कार्यकर्ता को धमका रहे हैं। पूरा ऑडियो सुनने पर आपके होश फाख्ता हो जायेंगे कि किस तरह शुचिता और अनुशासन की बात करने वाली पार्टी के सांसद हरि मांझी एक शख्स को धमकाते हैं। बहुत तेजी से उनका ये ऑडियो वायरल हो रहा है। हालांकि न्यूज4नेशन इस वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। सुनिए सांसद की धमकी वाला अनकट ऑडियो....




क्या है पूरा मामला

गया के रहनेवाले अनित कुमार उर्फ प्रवीण पासवान ने अपने फेसबुक पर सड़क निर्माण की खामियों को लेकर एक पोस्ट डाला, जिसमें उसने सड़क की दुर्दशा के लिए स्थानीय भाजपा विधायक और भाजपा सांसद को जिम्मेदार ठहराया। गया नगर निगम के वार्ड 29 के डाक बाबा कलेर रोड से लेकर चपरदह रोड की खस्ताहाल को लेकर प्रवीण पासवान ने पोस्ट डाला था। बाद में स्थानीय लोगों ने अपने बूते सड़क की मरम्मत की। इसी बात को प्रवीण ने उजागर कर दिया, जिससे एमपी साहब आग-बबूला हो उठे और प्रवीण को कॉल कर धमकी भरे लहजे में उससे बात की। 

लोगों ने अपने बूते करायी सड़क की मरम्मत

गया मेडिकल थाना क्षेत्र के एकता कॉलोनी रोड संख्या 1 की हालत काफी खराब थी। बरसात के दिनों में घर से निकलना मुश्किल हो जाता था। लोग गड्ढे में गिर जाते थे। 1 किलोमीटर लंबी सड़क को बनाने के लिए लोगों ने प्रदर्शन व सड़क जाम भी किया था। सांसद का इस ओर कभी ध्यान नहीं गया जबकि यहां से हरि मांझी का आवास महज 500 मीटर की दूरी पर है। 

थकहार कर लोगों ने चंदा कर गड्ढे को ईंट से भरवाया लेकिन फिर भी चलने में काफी कठिनाई होती है। बस इसी बात को प्रवीण ने 24 सितंबर को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया। साथ में वीडियो भी अटैच कर दिया था। बस इसी बात से सांसद महोदय भड़क उठे।

मगही में धमकी दी एमपी साहब ने

एमपी साहब स्थानीय बोली मगही में ही प्रवीण को धमका रहे थे। उन्होंने कहा कि सुनो-सुनो धन बढ़े तो बढ़ जाई लेकिन मन न बढ़े के चाही...तुम पार्टी ज्वाइन किए हो अच्छा है। भगवान करे तुम टिकट लेकर आओ। प्रवीण बार-बार पूछता है कि चचा हम गलत का लिखे हैं लेकिन इसका कोई जवाब एमपी हरि मांझी नहीं देते। 

प्रवीण ने दर्ज कराया मामला

सांसद की धमकी से प्रवीण का पूरा परिवार दहशत में है। डरे-सहमे प्रवीण ने मगध मेडिकल थाना में इस बाबत मामला भी दर्ज कराया है। आवेदन के मुताबिक 24 सितंबर को सांसद हरि मांझी ने प्रवीण को मोबाइल किया था। सांसद ने प्रवीण को यह भी बताया कि वो लालू के समय से राजनीति कर रहे हैं। जहां से लालू की तूती बोलती थी, वहां से मैं विधायक बना, किसी ने अंगुली नहीं उठाई। किसी से डरनेवाले नहीं है। ज्यादा उड़े तो ठोंक देंगे।   



 



Suggested News