गया जनसभा में जेपी नड्डा बोले- पीएम मोदी ने किसानों को आजाद किया

गया जनसभा में जेपी नड्डा बोले- पीएम मोदी ने किसानों को आजाद किया

Gaya: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी की ओर से रविवार को शंखनाद हो गया. वर्चुअल के साथ एक्चुअल रैली को संबोधित करने भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा मोक्ष नगरी गया के गांधी मैदान पहुंचे. 

उन्होंने कहा कि किसान कानून लाकर नरेंद्र मोदी ने भारत के किसान को आजाद कर दिया. अब अन्न दाता को अपनी मेहनत का हिसाब लेने के लिए जगह-जगह चक्कर नहीं काटने होंगे. कांग्रेस पर हमला करते हुए हुए उन्होंने कहा कि 70 साल में उन्होंने (कांग्रेस) केवल जात के आधार पर राजनीति की.

नड्डा ने कहा कि एनडीए की सरकार ने शिक्षा के लिए बेहतर कार्य किए. बिहार में एनडीए के राज में 14 मेडिकल कॉलेज खोले गए. हमने पांच साल में छात्रों के लिए अलग बजट बनाए. उन्होंने कहा कि बिहार के विकास के लिए बीजेपी हमेशा आगे रही. नड्डा ने कहा नीतीश सरकार ने बिहार की तस्वीर बदल दी है. बिहार ने कई आइएस-आइपीएस दिए. उन्होंने विपक्षियों पर तंज कसते हुए कहा कि चुनाव विकास के लिए होता है.

नड्डा ने कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार ने भारत और बिहार की राजनीति की संस्कृति बदल दी है. जाति और मजहब के आधार पर कांग्रेस पार्टी वोट बैंक की राजनीति करती थी. लेकिन मोदी जी ने देश और राजनीति की संस्कृति बदली.


Find Us on Facebook

Trending News