बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाच वाले वीडियो में ‘चढ़ल जवानी’ पर टल्ली होकर ठुमका लगा रहे हैं मर्डर के आरोपी, देखिए नाच वाला VIDEO

नाच वाले वीडियो में ‘चढ़ल जवानी’ पर टल्ली होकर ठुमका लगा रहे हैं  मर्डर के आरोपी, देखिए नाच वाला VIDEO

गया :  नाच के दौरान गया में एक मासूम की गोली लगने से मौत हो गई थी. मासूम की मौत की गुत्थी को पुलिस अबतक नहीं सुलझा पाई है. लेकिन 2 महीना पहले उस रात नाच के दौरान क्या क्या हुआ था उसका वीडियो जरूर सामने आया है. इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि कैसे बार बालाओं की नाच पर बंदूक लहराया जा रहा है. 


नाच वाला यह वीडियो प्रेमराज के परिजनों ने पुलिस को दिया है. पुलिस इस वीडियो के आधार पर मासूम प्रेमराज के हत्यारों को पकड़ने की बात कह रही है. पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि हत्यारे लगातार धमकी दे रहे हैं.
 
 क्या है मामला
 दो महीना पहले मेडिकल थाना इलाके गोपी बीघा में नाच में शराब के नशे में धुत पांच की संख्या में अपराधियों ने एक 12 साल के युवक प्रेम राज को गोली मारकर हत्या कर दी थी. जिसका मगध मेडिकल कार्ड संख्या 250/19 दर्ज है। बता दें कि युवक का कसूर सिर्फ इतना ही था कि अपराधियों पानी लाने को कहा था, नहीं लाने पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद पुलिस ने रवि कुमार के घर से और घटनास्थल से बंदूक, पिस्तौल, गोली एवं शराब की बोतलें को भी जब्त किया था. पीड़ित परिजन ने बताया कि अपराधियों केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं. अपराधियों का कहना है कि केस वापस लो वरना जान से मार दिए जाओगे.  पीड़ित परिवार लगातार पुलिस से अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहा है.

Suggested News