गया में शादी शुदा महिला के साथ गैंगरेप, खेत में ले जाकर जबरन बनाया शारीरिक संबंध

गया में शादी शुदा महिला के साथ गैंगरेप, खेत में ले जाकर जबरन बनाया शारीरिक संबंध

GAYA : एक विवाहित महिला का साथ गैंगरेप किया गया है. गया के कोंच में एक विवाहित महिला के के जबरन तीन लोगों ने शारीरिक संबंध बनाया है. गैंगरेप की इस वारदात से इलाके के लोगों में  पुलिस के खिलाफ काफी गुस्सा है.

खबर के मुताबिक सप्ताह भर भी नहीं हुए, कि गैंगरेप की दूसरी बड़ी वारदात सामने आ गई. इस बार दरिंदों ने एक विवाहिता को हैवानियत का शिकार बनाया. पति को खाना खिलाकर बधार से लौट रही विवाहिता को तीन की संख्या में रहे मनचले युवकों ने उसे खेत में ले जाकर गैंगरेप की वारदात की को अंजाम दिया है. 

घटना के बाद महिला ने घर पहुंचकर अपनी दर्दनाक आपबीती सुनाई तो परिजनों के साथ-साथ गांव के लोग भी सकते में आ गए. गांव के लोगों में आक्रोश इस कदर पनपा कि भारी भीड़ कोंच थाना पर जुट गई. महिला को साथ लेकर थाने पहुंचे ग्रामीण भीड़ महिला को साथ लेकर आई थी. इससे पहले कि, इस जघन्य कृत्य को लेकर आक्रोश की आग भड़कती पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज करते हुए आरोपितों को पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. गैंगरेप की दर्ज कराई गई प्राथमिकी में अनछुहा गांव के विकास यादव, विमलेश राम, चंदन राम को नामजद आरोपित बनाया गया है. तीनों फरार हो गए हैं। पीड़िता को पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News