बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में लवर के घर पर धरने पर बैठी गर्लफ्रेंड, कहा- 3 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, अब और किसी के साथ होना चाहता है सेट

गया में  लवर के घर पर धरने पर बैठी गर्लफ्रेंड, कहा- 3 साल तक बनाता रहा शारीरिक संबंध, अब और किसी के साथ होना चाहता है सेट

गया : शख्स ने एक युवती को मोहब्बत का झांसा देकर 3 साल तक शारीरिक संबंध बनाया. जब शादी की बात आई तो लड़का कन्नी काटने लगा. 

प्रेमी के घर पर धरने पर बैठी प्रेमिका
 प्रेमिका ने युवक के खिलाफ शेरघाटी थाने में शिकायत दर्ज करायी है. मामला शेरघाटी थाना क्षेत्र के चिलिम गांव का है. थाने में की गयी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि युवक ने पहले शादी का झांसा देकर अपने प्रेमजाल में फंसाया और तीन साल से उसका यौनशोषण करता रहा. 

जब युवती ने युवक पर शादी का दबाव बनाया, तो वह शादी से मुकर गया. इसके बाद युवती युवक के घर पहुंच गयी और आरोपित सुदेश कुमार की हरकतों के बारे में उसके परिवारवालों से बतायी. प्रेम-प्रसंग की बात जब परिजनों को पता चला तो युवक पर आग बबुला हो गये.

युवती की बातों को सुनकर परिवारवालों ने हो-हल्ला करना शुरू कर दिया. इसके बाद युवती अपने प्रेमी के घर के सामने बैठ गयी और धरना देना शुरू कर दिया. प्रेमिका ने प्रेमी के साथ ही शादी करने की बात कर रही है. इधर, पीड़िता के परिजनों का कहना है कि आरोपित युवक ने झांसा देकर उसकी बेटी के साथ गलत किया है. आरोपित युवक को युवती के साथ शादी करनी होगी. 

Suggested News