गया में होटल के कमरे में कॉलेज गर्ल ने किया सुसाइड, लव अफेयर के एंगल पर आगे बढ़ रही है पुलिस

गया में होटल के कमरे में कॉलेज गर्ल ने किया सुसाइड, लव अफेयर के एंगल पर आगे बढ़ रही है पुलिस

GAYA :  जिले के एक प्राइवेट होटल में एक कॉलेज गर्ल ने सुसाइड कर लिया है. कोतवाली थाना क्षेत्र के गया रेलवे स्टेशन के गुरुद्वारा रोड के पास एक निजी होटल में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लेने का मामला प्रकाश में आया है.

 मृतक लड़की की पहचान रामपुर थाना क्षेत्र की पुलिस लाइन गेवाल बिगहा की रहने वाली अर्जुन प्रसाद की 16 वर्षीय बेटी लिली कुमारी के रूप में हुई है.  मिली जानकारी के अनुसार गया रेलवे स्टेशन के पास एक निजी होटल के कमरा नंबर 101 में एक लड़की ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. बताया जाता है कि लड़की ने  सुबह 11 बजे कमरा बुक किया था. यह बोलकर कि मेरी सहेली काम के सिलसिले में आ रही है.

 पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि लड़की ने लव अफेयर की वजह से सुसाइड किया है. फिलहाल पुलिस जांच चल रही है जांच के बाद ही सही बात सामने आ पाएगी कि आखिर लड़की की आत्महत्या के पीछे की वजह क्या है? 

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली थाना की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.इसके साथ ही होटल संचालक से भी पूरी जानकारी ली जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News