गया के वजीरगंज विधायक के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन, कहा- रोड नहीं तो वोट नहीं

गया के वजीरगंज विधायक के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन, कहा- रोड नहीं तो वोट नहीं

गया : गया जिले के  वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र के करजरा पंचायत के बेलवे गांव के ग्रामीणों ने चुनाव आते ही वोट का बहिष्कार को लेकर प्रदर्शन किया गया। विकास की रोशनी से कोसों दूर करजरा पंचायत के बेलवे गांव में सड़क के निर्माण नहीं होने से नाराज ग्रामीणों ने रोड नहीं तो वोट नहीं का तख्ती बैनर लेते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

 ग्रामीणों का कहना है कि विकास की रोशनी से यह गांव काफी पिछड़ा हुआ है. पिछले चुनाव में भी इस गांव के अधिकांश लोगों ने चुनाव में अपनी भागीदारी नहीं निभाई थी. इस गांव को प्रखंड मुख्यालय तथा स्थानीय बाजार से जोड़ने वाली सड़क कच्ची एवं जर्जर है. सड़क के पक्कीकरण नहीं होने से ग्रामीणों में नाराजगी है. ग्रामीणों ने बताया की विधायक, एमएलसी एवं सांसद चुनाव के समय वोट लेने के लिए बड़े-बड़े वादे किये, लेकिन अपने किये गये वादे पर खरा नहीं उतरे. यह गांव लगभग 200 लोगों की बस्ती है, सड़क नहीं रहने के कारण कई लोगों की जान भी चली गई है.

ग्रामीणों ने यह भी कहा जहां सरकार आज चौमुखी विकास की बात करती है। वही इस पंचायत के लोग समस्या से आज भी जूझ रहे हैं। उन्होंने कहा हम सब ग्रामीणों ने निर्णय लिया है रोड़ नहीं तो वोट नहीं के मार्ग पर चल कर वोट का बहिष्कार करेंगे.वहीं दूसरी ओर जन अधिकार पार्टी के वजीरगंज विधानसभा क्षेत्र के संभावित प्रत्याशी राजीव कुमार कन्हैया को जानकारी मिली तो ग्रामीणों से मिलने करजरा पंचायत के बेलवे गांव पहुंचे और ग्रामीणों से रूबरू हुए एवं उनकी समस्या को बारीकी से सुना. राजीव कुमार कन्हैया ने वहां के ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि अगर वे वजीरगंज विधानसभा से जीतते हैं, तो उनकी पहली प्राथमिकता होगी कि इस गांव का सड़क निर्माण कराना, जिससे आम जनता का जीवन आसान हो जाये.

Find Us on Facebook

Trending News