गया में पूर्व सीएम मांझी के आवास के पास महिला का मर्डर, चाकू से गोदकर की गई हत्या

गया में पूर्व सीएम मांझी के आवास के पास महिला का मर्डर, चाकू से गोदकर की गई हत्या

गया :  बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के गया स्थित आवास के निकट एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने महिला की हत्या गर्दन रेतकर कर दी है. जब महिला की बेटी अपराधियों का विरोध करने पहुंची तो अपराधियों ने उसे भी नहीं बख्शा , मृतक महिला की बेटी के हाथ भी अपराधियों ने काट डाले.

 यह विभत्स घटना गया के विष्णुपद थाना के गोदावरी मुहल्ले की है। मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि अपराधियों ने इस हत्या की वारदात को पूर्वी सीएम मांझी के आवास के सटे दिया है. गया पुलिस तफ्तीश के लिए मौके पर पहुंच चुकी हैं.  दरअसल मामला पारिवारिक रंजिश और आपसी कलह का है. कई वर्षों से एक दूसरे को परिवार में देखना नहीं चाहते थे. आज हालात यह हो गई के हमलावर अपराधी का पुत्र और पत्नी हत्यारे की सजा-ए-मौत या उम्रकैद की मांग कर रहे है. पुत्र और पत्नी ने कहा कि ऐसे बाप और पति को जिंदा रहने का हक नहीं है.  घटना आज सुबह करीब 6:00 बजे की है. वर्षों से चल रहा है आपसी रंजिश ने आज हिंसक रूप ले लिया.

 हमलावर अपराधी अपनी पत्नी की बहन और उसके पति को आपसी रंजिश की वजह से हत्या की साजिश बना रहा था। जैसे ही आज मौका मिला , अपराधी हमलावर ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई , जबकि दो लोग घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज स्थानीय जयप्रकाश नारायण अस्पताल में किया जा रहा है , वहीं हमलावर रहे युवक ने स्वयं को भी अपने ऊपर चाकुओं से हमला कर घायल कर लिया. घायल हमलावर की हालत नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News