गया में 22 किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

गया में 22 किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : गया जंक्शन पर आरपीएफ व जीआरपी ने 22 किलो गांजा बरामद किया है. बताया जा रहा है की प्लेटफार्म नंबर 7 पर संदिग्ध हालत में बैठे रेलयात्री रियाज अंसारी से पुलिस ने पूछताछ की. जिससे रियाज अंसारी बुरी तरह घबरा गया. जब उसके  बैग की जांच पड़ताल की गयी तो उसके बैग में 22 किलो गांजा बरामद किया गया. पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी है. 

इस संदर्भ में आरपीएफ इंस्पेक्टर अनवर सिद्दीकी ने बताया कि गया जंक्शन पर आरपीएफ व जीआरपी के संयुक्त कार्रवाई में गांजे से भरा बैग बरामद किया गया. जिसमें करीब 22 किलो गांजा था. उसकी कीमत करीब 1 लाख 25 हजार रूपए बताई जा रही है. कारोबारी का नाम रियाज अहमद है जो वर्तमान में दिल्ली के ओखला में रहता है. उसका पैतृक गांव औरंगाबाद जिले के देव थाना क्षेत्र में है. उसकी हैदराबाद से रांची होकर गया होते हुए दिल्ली जाने की प्लानिंग थी. 

रियाज अंसारी रांची से पटना हटिया एक्सप्रेस से गया जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 7 पर उतरकर दिल्ली की छोर पर बैठा. उसकी प्लानिंग संध्या में गया से दिल्ली की बस से जाने की थी. इसी बीच जीआरपी एवं आरपीएफ की टीम ने उसको संदिग्ध हालत में देखा और पूछताछ की. शक के आधार पर उसके बैग की तलाशी ली गई तो बैग से कत्थई रंग का गांजे की पैकेट बरामद हुआ.

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News