गया में 30 लाख का अफीम बरामद, नारकोटिक्स टीम ने चार को किया गिरफ्तार

गया में 30 लाख का अफीम बरामद, नारकोटिक्स टीम ने चार को किया गिरफ्तार

GAYA : जिले में नारकोटिक्स विभाग की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. टीम ने दो लग्जरी कार में लदे 25 से 30 लाख रुपए के अफीम बरामद किया है. इसके साथ ही टीम ने चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है की तस्कर झारखंड से उत्तर प्रदेश के बरेली जा रहे थे. तभी नारकोटिक्स टीम ने आमस के टोल प्लाजा पर उन्हें धर दबोचा. 

बताया जा रहा है की आमस थाना क्षेत्र के मुख्य मार्ग एनएच 2 पर साव कला स्थित टोल प्लाजा पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर अफीम तस्कर को गिरफ्तार किया गया. जानकारी के मुताबिक सभी तस्कर झारखंड से दो लग्जरी इनोवा एवं आई 10 वाहन में अफीम लाद कर झारखंड से उत्तर प्रदेश के बरेली जा रहे थे. तभी इसकी गुप्त सूचना नारकोटिक्स कंट्रोल के अधिकारियों को मिली. 

अधिकारियों ने पीछा करते हुए आमस थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा पर 16 पैकेट 15 किलो अफीम के साथ चार तस्करों को हिरासत में ले लिया. साथ ही दोनों वाहनों को भी जब्त कर लिया गया. जानकारी के मुताबिक पकड़े गए अफीम की कुल कीमत 25 से 30 लाख रुपए बताई जा रही है. 

इस संबंध में पूछे जाने पर आमस थाना प्रभारी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि सभी तस्कर अफीम का कारोबार करते थे. नारकोटिक्स के 4 सदस्यीय टीम ने पीछा करते हुए आमस टोल प्लाजा पर तस्करों को गिरफ्तार आमस थाने को सौपा गया है. उन्होंने बताया कि पकड़े गए तस्करों की पहचान उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले विजय सिंह, श्याम बिहारी, विवेक सिंह,उमेश पाल सिंह के रूप में की गयी है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News