बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बदमाशों ने किया पांचवीं की छात्रा का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

गया में बदमाशों ने किया पांचवीं की छात्रा का अपहरण, जांच में जुटी पुलिस

GAYA : शेरघाटी के अनवरगंज मोहल्ले से पांचवी वर्ग की छात्रा का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है. मामले को लेकर पीड़िता के पिता मोहम्मद इस्माइल ने स्थानीय थाना में 2 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करवाई है. दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि मेरी नाबालिग बेटी बुधवार की दोपहर करीब 3:30 बजे जब अपने घर से बाहर निकली थी. उसी वक्त गढ़ मोहल्ला के रहने वाला नीतीश कुमार पिता जगन्नाथ पासवान ने उसका का अपहरण कर लिया. उन्होंने पुलिस को बताया है कि मेरी पुत्री वर्ग पांच की छात्रा है,और स्थानीय शेरघाटी पब्लिक स्कूल रमना में पढ़ाई करती है. 

उन्होंने अपहरण की घटना में आरोपी नीतीश के भाई विनय पासवान एवं उसके मित्र सोनू के सहयोग कर उसे भगाने  का आरोप लगाते हुए नामजद अभियुक्त बनाया है. नाबालिग लड़की के पिता ने पुलिस को बताया है कि पहले भी उनकी पुत्री के साथ छेड़छाड़ किया करता था. 

इधर मामले को लेकर पुलिस ने कांड संख्या 464/2021 के तहत विभिन्न धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. इस संबंध में पूछे जाने पर शेरघाटी थाना अध्यक्ष उदय कुमार ने बताया कि अपहरण के मामला की सूचना मिली है. इसकी छानबीन की जा रही है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News