बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में बोलेरो से भारी मात्रा में शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

गया में बोलेरो से भारी मात्रा में शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार, पूछताछ में जुटी पुलिस

GAYA : बिहार के गया जिला के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के समेकित जांच चौकी सूर्यमंडल पर उत्पाद विभाग के निरीक्षक दीपक कुमार सिंह के नेतृत्व में वाहन जांच के दौरान अवैध विदेशी शराब जप्त किया गया है.सहायक उत्पाद आयुक्त प्रेम प्रकाश ने बताया कि झारखंड से अवैध रूप से विदेशी शराब की बड़ी खेप बाराचट्टी के रास्ते बिहार की सीमा में पहुंचने की सूचना मिली थी. 

इसके बाद उनके निर्देश पर उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने अतिरिक्त बल के साथ समेकित जांच चौकी के निकट सोमवार को अहले सुबह वाहन तलाशी अभियान चलाया. इस दौरान संदिग्ध बोलेरो गाड़ी जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर br02 डब्लू 6925 हैं. उसकी तलाशी के क्रम में 392 बोतल (142 लीटर) विभिन्न ब्रांड के अवैध विदेशी शराब को जप्त किया गया. 

उत्पाद इंस्पेक्टर दीपक कुमार सिंह ने बताया कि तलाशी के दौरान अवैध शराब के साथ शराब तस्कर छोटेलाल सिंह को उत्पाद सिपाही एवं सेफ  के जवानों ने दबोच लिया है. गिरफ्तार तस्कर झारखंड के रांची जिले का रहने वाला है जो झारखंड से विभिन्न जिलों से अवैध रूप से विदेशी शराब की बड़ी खेप की तस्करी बिहार के अलग-अलग शहरों में किया करता था. उन्होंने आगे बताया कि तस्कर से कड़ी पूछताछ शुरू कर दी गयी है. यह पता लगाया जा रहा है कि इस गोरखधंधे में कौन-कौन लोग शामिल हैं. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News