गया के दवा मंडी में चोरों ने मचाया तांडव, दुकान के कैश काउंटर से गायब किये लाखों रूपये

गया के दवा मंडी में चोरों ने मचाया तांडव, दुकान के कैश काउंटर से गायब किये लाखों रूपये

GAYA : जिले के दवा मंडी में थोक विक्रेता तुलसी फार्मा एवं प्रगति इंटरप्राइजेज में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घटना बीती रात की बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार चोर चार पहिया वाहन पर सवार होकर आये. जिनकी संख्या चार ही बताई जा रही है. जिसमें 3 चोर मार्केट का गेट काटकर अंदर घुसे और  ताला तोड़कर तुलसी फार्मा एवं प्रगति इंटरप्राइजेज दुकान में घुस गए. 

इसके बाद कैश काउंटर के लॉकर तोड़कर 7 लाख रूपये ले भागे. बताया जा रहा है की तुलसी फार्मा से 4 लाख नगद व लाखों रूपये मूल्य की दवा ले भागे एवं प्रगति इंटरप्राइजेज से 3 लाख नगदी व हजारों मूल्य की दवा ले भागे. घटना को अंजाम देने के बाद चोर फरार हो गए. वहीँ चोरों की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है. 

घटना के संबंध में पीड़ित प्रभात कुमार सिन्हा प्रगति इंटरप्राइजेज के पार्टनर ने बताया कि सुबह 8:30 बजे मुझे सूचना मिली कि दुकान में चोरी हो गई है. तत्काल में दुकान पहुंच कर देखा और इसकी जानकारी कोतवाली थाना प्रभारी को दिया. कोतवाली थाना प्रभारी एवं सिटी डीएसपी ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया और उनके आदेश के अनुसार दुकान की निरीक्षण किया तो देखा कि काउंटर से 3 लाख नगदी व हजारों मूल्य की दवा चोरी की गई है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News