BIHAR NEWS : डाक पार्सल वैन से हजारों लीटर की शराब की बड़ी खेप बरामद, दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : डाक पार्सल वैन से हजारों लीटर की शराब की बड़ी खेप बरामद, दो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

GAYA : प्रशासन की सख्ती के बावजूद शराब माफिया अपनी आदत से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसा ही मामला गया जिले के बाराचट्‌टी थाना क्षेत्र में सामने आया है। जहाँ पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग 2 पर शराब के बड़ी खेप की बरामदगी की है। शराब की यह खेप पार्सल वैन से बोकारो से मुजफ्फरपुर ले जाया जा रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक 196 कार्टन्स में 1,728 लीटर अंग्रेजी शराब की बरामदगी हुई है। 

पुलिस ने वैन चालक व उसके सहयोगी को भी गिरफ्तार कर लिया है। मंगलवार की देर रात बोकारो शहर से डाक पार्सल वैन से शराब ले जाने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर बाराचट्‌टी पुलिस कार्रवाई में जुट गयी। शराब से लदी वैन जैसे ही बाराचट्टी थाना के सामने GT रोड पर पहुंची तो पुलिस ने वाहन को रुकवा कर जांच पड़ताल की। 

बाराचट्‌टी थाना प्रभारी रामलखन पंडित ने बताया कि वैन से 196 कार्टन्स में 1728 लीटर अंग्रेजी शराब रखी हुई मिली। थानाध्यक्ष के मुताबिक 7 हजार 1 सौ बोतल शराब की बरामदगी हुई है। पुलिस ने बताया कि डाक पार्सल वैन का चालक जगदीश महतो और उप चालक परमात्मा कुमार दोनों ही मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस ने शराब के मुख्य धंधेबाज का खुलासा नहीं किया है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News