GAYA NEWS : होली में शराब बेचने की मंशा पर पुलिस ने फेरा पानी, लाखों की शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

GAYA NEWS : होली में शराब बेचने की मंशा पर पुलिस ने फेरा पानी, लाखों की शराब के साथ एक को किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार में 2016 से शराबबंदी कानून लागू है. इस कानून के तहत राज्य में शराब से सेवन, उत्पादन और बिक्री पर पूरी तरह रोक लगी है. हालाँकि कानून का प्रावधान होने के बाद भी यहाँ धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जाता है. होली के नजदीक आने के साथ ही इस कारोबार में तेजी आई है. इसी कड़ी में गया जिले में उत्पाद विभाग की टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 

टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान एक पिकअप वान से 115 कार्टून बिदेशी शराब के साथ चालक को गिरफ्तार किया है. के डोभी चेक पोस्ट सूर्य मंडल के पास की गयी इस कार्रवाई के बाद उत्पाद विभाग के निरीक्षक दीपक कुमार सिंह ने बताया की जिला अधिकारी के आदेशानुसार वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान जीटी रोड पर झारखंड की ओर से आने वाली सभी छोटे वाहन, कार, और पिकअप वैन जांच की जा रही है. 

जांच के दौरान झारखंड की ओर से आ रही एक बोलेरो पिकअप  वाहन से जांच के दौरान 115 कार्टून विदेशी शराब बरामद  किया गया. उन्होंने कहा की सभी शराब विदेशी हैं. जप्त किए गए वाहन के चालक को भी गिरफ्तार किया गया है. जिसे पूछताछ के लिए उत्पाद विभाग के कार्यालय लाया गया. टीम गिरफ्तार चालक से पुछताछ करने में जुटी है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News