बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में शराब माफिया के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ छह को किया गिरफ्तार

गया में शराब माफिया के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई, भारी मात्रा में शराब के साथ छह को किया गिरफ्तार

GAYA : भगवान बुद्ध की तपोभूमि बोधगया इन दिनों  शराब तस्करी का बड़ा अड्डा बन गया है. बिहार के गया से अंग्रेजी शराब से भरा पूरा ट्रक गया पुलिस ने बरामद किया गया है. 250 कार्टून अंग्रेजी शराब का बड़ा जखीरा पुलिस ने बरामद किया है. बोधगया के अमावा से गुप्त सूचना के आधार पर गया पुलिस ने अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप बरामद की है. शराब तस्कर में लगे छह शराब माफियाओं को भी पुलिस ने धर दबोचा है. गिरफ्तार शराब तस्कर के पास से एक कार और तीन मोटरसाइकिल भी पुलिस ने बरामद किया है. 

गया पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर देर रात गया पुलिस और एक्साइज की टीम ने बोधगया के अमवा गॉव में छापेमारी करने पहुँची. इस मौके पर वहां से सीमेंट लदे ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद किया गया है. इस दौरान शराब माफियाओ ने पुलिस बल पर फायरिंग भी की. लेकिन टीम ने तत्परता के कार्रवाई करते हुए शराब से भरा ट्रक,1वैगन आर कार,1 टाटा मैजिक,2 मोटरसाइकिल,7 मोबाइल फोन,100 बोरा सीमेंट और 2461 लीटर विदेशी शराब ,17हजार रुपये नगद के साथ साथ 6 शराब माफियाओ को गिरफ्तार किया गया है. 

गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि शराब माफियाओ के निशानदेही पर गॉव में छापेमारी की गई. जहाँ से पुआल में छिपा कर रखे गए शराब को भी बरामद किया गया है. पूछताछ के दौरान यह खुलासा हुआ कि कोडरमा से सीमेंट की ट्रक पर से 262 कार्टून और 403 बोतल(2461लीटर) विदेशी शराब को बरामद किया गया है. वहीँ इस मामले में शराब माफिया का सरगना कौशलेंद्र सिंह,सूरज कुमार,जुबेर आलम,दिनेश कुमार,गौतम कुमार,रविंद्र कुमार को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार सभी लोगो का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News