बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में कोबरा कैंप पर गिरा तार, 1 जवान की मौत 3 घायल

गया में कोबरा कैंप पर गिरा तार, 1 जवान की मौत 3 घायल

GAYA : बाराचट्टी के बरवाडीह स्थित कोबरा कैंप में आज सुबह हाईटेंशन तार के चपेट में आने से कोबरा के जवान सुमित कुमार की मौत हो गई. जबकि करंट की चपेट में आने से 3 अन्य जवान भी झुलस गए. झुलसे जवान खतरे से बाहर बताये जा रहे है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में लाया गया है. जहाँ पोस्टमार्टम करने के बाद सीआरपीएफ गया मुख्यालय में जवान को सलामी दी गई. मृतक जवान मखदुमपुर थाना क्षेत्र के बोकनारी कला गांव के रहने वाले थे. 

बता दे कि आज गणतंत्र दिवस को लेकर कोबरा कैंप में झंडोत्तोलन किया गया था. जिसके बाद कार्यक्रम की तैयारी चल रही थी. इसी दौरान  वहाँ से गुजरे हाईटेंशन तार की चपेट में कोबरा के 4 जवान आ गए. जिसमे कोबरा जवान सुमित कुमार को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते मे हो गई. वही 3 अन्य जवान की हालत ठीक है. जिसे कोबरा अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. वही मगध मेडिकल अस्पताल में डिप्टी कमांडेंट अरुण कुमार और कोबरा के जवानों सहित मृतक जवान के परिजन भी पहुंचे थे. 

मृतक के परिजनों ने बताया कि आज अहले सुबह कोबरा कैम्प से फोन आया कि सुमित कुमार को करंट लगी है. जिसे अस्पताल ले जाया जा रहा है, लेकिन कुछ देर के बाद दोबारा कॉल आया कि सुमित कुमार की मौत हो गई है. सुमित कुमार 2017 मे बहाल हुआ था. जबकि गया में 3 महीने पहले ही उनकी पोस्टिंग हुई थी. 

उनके पिता शिवकुमार एक किसान है. उनके 2 बेटे है, जिसमे मृतक सुमित कुमार छोटे बेटे थे और घर मे कमाने वाला वही थे. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News