गया में दिनदहाड़े गोलीबारी, वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गया में दिनदहाड़े गोलीबारी, वीडियो वायरल होने के बाद कई लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गया।  शहर के मानपुर बुनियादगंज थाना अंतर्गत जोड़ा मस्जिद का इलाका गोलियों की आवाज से गूंज उठा। यहां मस्जिद के समीप भूमि विवाद को लेकर असामाजिक तत्वों ने गोलीबारी की है। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक दीवार के पीछे छिपकर कुछ गोली चला रहे हैं। गोलीबारी की घटना से इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है। 

सरकारी जमीन पर कब्जे की लड़ाई

महज कुछ सेकेंड के अंतराल में बदमाशों ने एक के बाद एक चार गोलियां चलाई हैं, हालांकि वीडियो में यह पता नहीं चल रहा है बदमाश किसे अपनी गोलियों का निशाना बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इस संदर्भ में गया एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि बुनियादगंज थाना क्षेत्र के जोड़ा मस्जिद के समीप सरकारी जमीन कब्जा की गई थी। सरकारी जमीन में विधायक निधि फंड से सामुदायिक भवन निर्माण की योजना आई है और उसमें कुछ लोगों ने भी सरकारी जमीन में ही सामुदायिक भवन निर्माण की बात कह रहे हैं।

अभियुक्तों की की जा रही है तलाश

 इस मामले में सीओ से जांच पड़ताल करा कर समुदायिक भवन निर्माण की जाएगी और इस मामले में जुड़े कई लोगों की गिरफ्तारी की गई है जैसे ही इससे जुड़े अभियुक्त का नाम आएगा आगे गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News