गया में दो सगी बहनों से चलती गाड़ी में गैंगरेप, पुलिस जांच के साथ आरोपियों को पकड़ने में जुटी

गया में दो सगी बहनों से चलती गाड़ी में गैंगरेप, पुलिस जांच के साथ आरोपियों को पकड़ने में जुटी

GAYA : बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पर उठ रहे लगातार सवालों के बीच इस वक्त की बड़ी खबर गया जिले से आ रही है, जहां दो सगी बहनों ने अपने साथ गैंगरेप का आरोप लगाया है। दोनों पीड़िताओं ने गया के अतरी थाने में जो कंप्लेन दर्ज कराई है जिसके मुताबिक कुल 5 नामजद अभियुक्तों ने उन्हें अगवा किया और चलती गाड़ी में उनके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

कंप्लेन दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़ित युवतियों का 164 के तहत बयान दर्ज किया है। दोनों पीड़िताओं का मेडिकल जांच भी कराया गया है लेकिन अभी पुलिस को उसकी रिपोर्ट नहीं मिली है। पुलिस में दर्ज कराई गई कंप्लेन के मुताबिक दोनों युवतियां शौच के लिए घर से बाहर गई थी तभी आरोपियों ने उन्हें अगवा कर लिया। अगवा करने के बाद आरोपी बोलेरो गाड़ी से उन्हें घुमाते रहे और उनके साथ लगातार गैंगरेप किया गया। 

गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा है कि इस पूरे मामले कि हर बिंदु की जांच पुलिस तेजी के साथ कर रही है। दोनों युवतियों की मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार है लेकिन जिन 5 लोगों को इस मामले में नामजद किया गया है। उनकी गिरफ्तारी के लिए गया के अलावा नवादा और नालंदा जिलों में भी छापेमारी जारी है।

Find Us on Facebook

Trending News