बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस ने हेरोइन तस्करी का किया खुलासा, 530 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

गया पुलिस ने हेरोइन तस्करी का किया खुलासा, 530 ग्राम हेरोइन के साथ दो तस्करों को किया गिरफ्तार

GAYA : गया पुलिस ने हेरोइन तस्करी में कदम रखने वाले दो तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें की गुप्त सूचना के आधार पर बोधगया थाना की  पुलिस ने दो तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है। तस्कर के पास से पुलिस ने 530 ग्राम हिरोइन बरामद किया है। 

दरअसल गया एसएसपी आशीष भारती को गुप्त सूचना मिली थी की बोधगया कन्या उच्च विद्यालय के पास हिरोइन की तस्करी के लिए कई लोग इकट्ठा हुए है। मौके पर एसएसपी ने एक टीम गठित किया। जिसमे थाना प्रभारी बोधगया,  पुलिसकर्मी,तकनीकी शाखा को शामिल किया गया। इसके बाद छापेमारी की गई। जिसके बाद पुलिस को देख तीन व्यक्ति भागने लगे। जिसके बाद दो व्यक्ति को पुलिस ने धर दबोचा। इसके बाबजूद भी एक तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहा। 

पूछताछ के बाद तस्करों ने अपना नाम और पता बताया। जिसमे मोहनपुर थाना इलाके के महमदपुर के रहने वाले रामस्वरूप यादव के बेटा मिथलेश यादव और बोधगया थाना इलाके के अम्मा के रहने वाले अशोक मांझी शामिल है। 

मिथलेश यादव के पास से 530 ग्राम हिरोइन बरामद हुआ। साथ ही अशोक मांझी के पास से हिरोइन का एक सेंपल जो प्लास्टिक का पुड़िया में था, बरामद किया गया। एसएसपी आशीष भारती ने बताया की फरार अपराधी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

गया से संतोष की रिपोर्ट

Suggested News