बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पेट्रोल पंप के लूटकांड के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

गया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पेट्रोल पंप के लूटकांड के तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

GAYA : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पेट्रोल पंप लूट कांड के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से हथियार के साथ-साथ 25 हजार रुपये भी बरामद किये है। 

एसडीपीओ रवीश कुमार इसकी जानकारी देते हुए बताया कि तीनो आरोपियों को चतरा जिले के आमीन मोड़ के पास से गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार तीनो अपराधियों  की पहचान हंटरगंज थाना क्षेत्र के डटमि गांव निवासी राहुल दास, बाराचट्टी के धिरकन्दड़ी गांव निवासी प्रकाश कुमार, डोभी के पिजरा गांव निवासी बिट्टू शर्मा के रुप में हुई है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने इनके पास से एक लोडेड़ पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, चार मोबाईल और एक बाइक बरामद किया है। वहीं राहुल दास के घर से लूटी गई रकम में से  25 हज़ार रुपए बरामद किया गया है।

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में प्रकाश कुमार पूर्व में शराब कारोबार के मामले में जेल भेजा गया था जहां से वह फरार हो गया था। उन्होंने बताया कि ये सभी पिछले 2 दिसम्बर को शेरघाटी अनुमंडल के डोभी थाना क्षेत्र के करमौनी गांव के समीप पेट्रोल पंप से हुई 7.40 लाख की लूट मामले में शामिल थे। पूछताछ में इनलोगों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमीर की जा रही है।  

गया से मनोज कुमार सिंह की रिपोर्ट 

Suggested News