बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार शातिर अपराधी गिरफ्तार

गया पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार शातिर अपराधी गिरफ्तार

गया: खबर गया से है जहां  छिनतई  करने वाले गिरोह का हुआ पर्दाफाश हुआ है जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों में शहर में टेंपो से छिनतई की घटना के बाद गया पुलिस ने टीम बनाकर मामले की जांच कर छापेमारी की जिसमें 4 लोगों की गिरफ्तारी हुई. गिरफ्तार व्यक्तियों ने  पूछताछ में स्वीकार किया  कि कोतवाली सिविल लाइन रामपुर थाना क्षेत्र में घटना में प्रयुक्त टैंपू से सोने का चेन की छानतई  करते थे गिरफ्तारी लोगों के पास से घटना में प्रयुक्त करने वाला टेंपो तीन पीस मोबाइल 6600 रुपए नगद को बरामद किया गया है. 

वही इस संदर्भ में गया के सीटीएसपी राजकुमार साह ने बताया कि गया शहर में पिछले कई महीनों से नया ट्रेंड देखने को मिल रहा था .टेम्पो पर सवार होकर सड़क पर चलते हुए महिला के गले से चैन या फिर पैसे के छिनतई इन अपराधियो के द्वारा किया जाता था . 

उन्होंने यह भी बताया कि कोतवाली थाना क्षेत्र के नई गोदाम में एक टेम्पो पर दो लोग सवार होकर आए , एक टेम्पो चला रहा था ,और दूसरा टेम्पो से उतरकर महिला के गले से जबरदस्ती चैन छीनकर फरार हो गया. ये सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गया , और सीसीटीवी से पहचान कर  बरिय पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक टीम गठित कर  इन चारों अपराधियो को गिरतार किया गया है. ये गया पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी है .


Suggested News