बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस ने लेफ्टी यादव को गुर्गों के साथ किया अरेस्ट, घर पर चढ़कर की थी फायरिंग, देसी कट्टा और गांज भी बरामद

गया पुलिस ने लेफ्टी यादव को गुर्गों के साथ किया अरेस्ट, घर पर चढ़कर की थी फायरिंग, देसी कट्टा और गांज भी बरामद

गया :  गया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के मोहल्ला गुरुद्वारा रोड में बीते दिन राजकुमार प्रसाद के घर में घुसकर अपराधियों ने रंगदारी नहीं देने पर गोली मारी थी. जिसमें राजकुमार प्रसाद के बड़े भाई विनोद कुमार के पैर में गोली लगने के बाद वो बुरी तरह से घायल हो गए थे. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लेफ्टी यादव के साथ पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है.

सिटी एसपी राकेश कुमार प्रेस वार्ता कर इस बात की जानकारी दी. सिटी एसपी ने बताया कि राजकुमार प्रसाद, पिता स्व० शंकर प्रसाद कुमार कॉलोनी महारानी रोड में एक नया मकान बना रहे थे जिसमें 9 जून को लेफ्टी यादव अपने चार साथियों के साथ मिलकर नवनिर्मित मकान पर जाकर मजदूर के साथ मारपीट करते हुए 5 लाख की रंगदारी की मांग की थी. दहशत फैलाने के लिए फायरिंग भी की धमकी दी थी कि अपने मालिक से बोल देना कि जब तक रंगदारी नहीं देगा तब तक मकान नहीं बनेगा. रंगदारी नहीं मिलने पर 7 जुलाई को रात्रि में इन कुख्यात अपराधियों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया था.

 घटना के बाद एसएसपी के द्वारा एक टीम गठित गया जिसमें थानाध्यक्ष मुफस्सिल एवं थानाध्यक्ष कोतवाली के नेतृत्व में लगातार छापामारी की गई. इसी क्रम में सूचना मिली की मोहल्ला जनकपुर थाना मुफस्सिल में पिंटू सिंह के मकान में लेफ्टी यादव अपने गिरोह के साथ किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में और वहीं से गांजा, चरस, शराब बेचता है एवं जुआ भी खिलाता है. गुप्त सूचना पर गठित टीम द्वारा छापामारी की गई तो वहां से अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. जिसमें शुभम यादव, रोहित कुमार उर्फ मोहन, जैकी कुमार, मनीष कुमार, टिंकू कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इन अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा गोली, विभिन्न बैंकों के 39 एटीएम कार्ड, एक अमेरिकन डॉलर, 5 मोबाइल, एक स्केनर मशीन एवं रुपये ी बरामदगी की गई है। गिरफ्तार अपराधी लेफ्टी के द्वारा पूछताछ में बताया गया कि टिंकू कुमार के द्वारा बोला गया था कि राजकुमार को अपने स्तर से तंग तबाह करके अगर मकान बेचवा देगा तो तीन लाख रुपया दूंगा और केस होने पर सभी को जमानत भी करवा देंगे.

Suggested News