बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस को मिली सफलता, भारी मात्रा में शराब के साथ 9 लोगों को किया गिरफ्तार

गया पुलिस को मिली सफलता, भारी मात्रा में शराब के साथ 9 लोगों को किया गिरफ्तार

GAYA : गया पुलिस ने नए साल के जश्न मनाने वाले शराबियों के खुशी में भारी खलल डाल दी है. पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र के कठोकर तालाब व्यवसाई इलाके से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की है. पुलिस की ओर से बताया गया कि शराब की बड़ी खेप फल की पेटियों और चावल के चोकर भरे बोरियों में रखी गई थी. 

इसे भी पढ़े : समझो समझाओ देश बचाओ कार्यक्रम के तहत 28 दिसंबर को पूर्णिया जायेंगे उपेन्द्र कुशवाहा

बरामद शराब के साथ गया पुलिस ने पांच गाड़ियों को भी बरामद किया है. जिसमें एक इंडीवर, एक जायलो, एक मार्शल, एक ट्रक और एक पिकअप वैन शामिल है. अभी भी शराब के बड़े सरगना तक पहुंचने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. गिरफ्तार शराब माफियाओं के पास से लगभग 8 लाख रुपया नगद बरामद किए गए हैं. इस संदर्भ में सिटी एसपी राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की शराब की खेप लायी जा रही है. इस सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी और शराब तस्कर गौतम कुमार उर्फ पप्पू यादव पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

इसे भी पढ़े : कड़ाके की ठंड को लेकर 5 जनवरी तक बंद रहेंगे इस जिले के स्कूल, डीएम ने जारी किये आदेश

इसके साथ ही अन्य 8 शराब तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वहीँ पुलिस ने 242 पेटी अंग्रेजी शराब, 8 लाख रुपया नगद, 5 फोर व्हील वाहन और एक स्कूटी बरामद किया है. सिटी एसपी राकेश कुमार ने यह भी बताया कि सीनियर एसपी के नेतृत्व में टीम गठन कर छापेमारी की जा रही थी. गौतम कुमार उर्फ पप्पू यादव 2018 में भी शराब के मामले में जेल जा चुका है. 

इसे भी पढ़े : अभी-अभी : लूट के दौरान अपराधियों ने ऑटो चालक को मारी गोली, अस्पताल में चल रहा है इलाज

उधर गया रेल थाना की पुलिस ने पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से 5 बोरी में लावारिस हालत में रखे 6 बोतल विदेशी शराब के साथ दर्जनों लीटर महुआ शराब बरामद किया. रेल थानाध्यक्ष कमल किशोर सिंह ने बताया कि पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी धनबाद गया इंटरसिटी एक्सप्रेस से देशी एवं विदेशी शराब को लावारिस हालत में जब्त किया गया है. इस संदर्भ में मामला दर्ज किया गया है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News