बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, हत्या,लूट और शराब मामले में चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

गया पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई, हत्या,लूट और शराब मामले में चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

GAYA : बिहार के गया जिले में हत्या, लूट,शराब मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस संदर्भ में गया के सिटी एसपी हिमांशु ने बताया कि गया पुलिस के द्वारा तीन मामलों को उद्भेदन किया गया है। पहला मामला गया जिले के गुरारू में काफी दिनों से शराब और अवैध तरीके से बालू खनन का उठाव किया जा रहा था। पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए डीहा के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार व्यक्ति का नाम अनिल कुमार है ।इसके पास से एक देशी कट्टा तथा 40 लीटर देशी शराब बरामद किया गया है। जब पुलिस गिरफ्तार व्यक्ति के बारे में छानबीन किया तो जानकारी प्राप्त हुआ की गिरफ्तार व्यक्ति अनिल कुमार अवैध शराब और अवैध बालू खनन का अवैध तरीके से कारोबार करता था।

दूसरी घटना गया जिले के फतेहपुर की है। जहाँ 25 सितम्बर को सीएचपी संचालक के द्वारा एक लिखित आवेदन फतेहपुर थाना में दी गई थी। सीएचपी संचालक केडिट केयर नेटवर्क लिमिटेड कम्पनी है। इनके द्वारा बताया गया को पैसे कलेक्ट कर जा रहे थे। तभी एक अपाची मोटर साइकिल पर तीन अज्ञात अपराधी सीएचपी संचालक से एक टैब और 90 हजार रुपए छीन लिए। इस मामले पर पुलिस ने फतेहपुर थाना में मामला दर्ज कर तुरंत अनुसंधान करते हुए एक स्पेशल टीम बनाकर घटनास्थल पर जांच कर सीसीटीवी और तकनीकी अनुसंधान के बाद एक अपराधी को  गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधी का नाम संदीप कुमार है। जब उसकी तलाशी ली गई तो इसके पास से छीना हुआ टैब और पैसा बरामद किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि संदीप के और साथी है। उन्हें भी पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी। 

वही तीसरी घटना गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र की है जहाँ 26 सितम्बर को एक अज्ञात युवक की लाश मिली थी। जिसकी पहचान नहीं हो पा रही थी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने जानकारी प्राप्त की। मृतक युवक का नाम हादिम हुसैन है और मृतक युवक बेलागंज थाना  का रहने वाला है। वह दो दिनों से लापता थे। परिजन उसकी खोज कर रहे थे। 

इस मामले में फतेहपुर थाना में मामला दर्ज कर पुलिस ने एक स्पेशल टीम गठित कर कार्रवाई शुरू करते हुए सीसीटीवी के अनुसार इस कांड का धीरे धीरे  पर्दाफाश होने लगा। सीसीटीवी के अनुसार पर एक व्यक्ति जिसका नाम मो0 परवेज है। जब पुलिस गिरफ्तार कर पूछताछ करने लगी तो मो0परवेज ने बताया कि हामिद हुसैन के पत्नी के साथ अवैध संबंध था। जिसके कारण हमीद इनलोगों के बीच में आ रहा था। इसी कारण मो0परवेज अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दिया। उन्होंने यह भी बताया कि इस मामले में और जो लोग शामिल थे। मो0 परवेज ने उनका भी नाम बता दिया है। पुलिस उसे भी जल्द कर गिरफ्तार कर लेगी।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News