घूस लेते पकड़े गए गया सदर के SDO सूरज कुमार सिन्हा निलंबित, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी की अधिसूचना

घूस लेते पकड़े गए गया सदर के SDO सूरज कुमार सिन्हा निलंबित, सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी की अधिसूचना

PATNA : सामान्य प्रशासन विभाग ने घूस लेते पकड़े गए गया सदर के एसडीओ सूरज कुमार सिन्हा को निलंबित कर दिया है। इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गई है। बता दें कि 25 अप्रैल को निगरानी की टीम ने सूरज कुमार सिन्हा को 2 लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।

क्या है मामला

बता दें कि 25 अप्रैल को निगरानी की टीम ने गया के सदर एसडीओ सूरज कुमार सिन्हा को 2 लाख रुपये घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था। निगरानी अन्वेषण ब्यूरो के अपर महानिदेशक सुनील कुमार झा ने बताया था कि ब्यूरो कार्यालय को शिकायत मिली थी कि एक भूखंड पर धारा 144 के तहत कार्रवाई नहीं करने के एवज में शारिम अली नाम के एक व्यक्ति से यह रिश्वत मांगी गई थी। इसकी शिकायत शारिम ने ब्यूरो से की जिसके बाद कार्रवाई को अंजाम दिया गया। शारिम जेडीयू के नेता हैं।
 

निगरानी अधिकारी ने बताया कि ब्यूरो ने कार्रवाई करते हुए गया सदर के एसडीओ सूरज कुमार सिन्हा को 25 अप्रैल को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। विजिलेंस विभाग के पुलिस उपाधीक्षक गोपाल पासवान के नेतृत्व मेंयह कार्रवाई कीगयी। अब आरोपी गिरफ्तार एसडीओ को पटना ब्यूरो मुख्यालय लाकर पूछताछ किए जाने के बाद उन्हें विशेष अदालत के समक्ष पेश किया गया। अदालत ने उन्हें बेउर जेल भेज दिया।


Find Us on Facebook

Trending News