बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टिकारी में नाली निर्माण को लेकर धरना पर बैठी महिला वार्ड पार्षद, बीडीओ के आश्वासन के बाद आंदोलन समाप्त

टिकारी में नाली निर्माण को लेकर धरना पर बैठी महिला वार्ड पार्षद, बीडीओ के आश्वासन के बाद आंदोलन समाप्त

GAYA: टिकारी नगर पंचायत के जैन मंदिर स्थित टूटी नाली का मामला मंगलवार को तूल पकड़ लिया। मंगलवार की सुबह मोहल्लेवासियों द्वारा टूटी नाली को लेकर नगर पंचायत की वार्ड पार्षद और भाजपा नेत्री भुवन मोहिनी, पूर्व अध्यक्ष संजय जैन, सहित कई लोगो के धरना पर बैठे होने की सूचना नगर प्रशासन को दी गई।

धरना पर बैठी जिला योजना समिति की सदस्य भुवन मोहिनी ने बताया कि कई बार मांग किये जाने के बाद भी नगर प्रशासन द्वारा नाली का निर्माण नहीं किया जा रहा है। नाली के टूटे रहने के कारण हमेशा दुर्घटना होते रहती है। मोहिनी ने आगे बताया कि मोहल्लेवासियों के साथ साथ आम नागरिकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है और नगर पंचायत प्रशासन सोई हुई है।धरना में शामिल लोगो ने जमकर नगर पंचायत के विरोध में नारे भी लगाए।

धरना की सूचना पाकर सरकारी अवकाश होने के बावजूद प्रखंड विकास पदाधिकारी वेद प्रकाश तुरंत मौके पर पहुँचे और बताया कि नाली निर्माण के लिए पूर्व में ही नगर प्रशासन के द्वारा राशि आवंटित हो चुकी है। 

प्रखंड विकास पदाधिकारी वेद प्रकाश ने लोगों को ये भी आश्वाशन दिया कि शीघ्र ही निर्माण कार्य संवेदक द्वारा प्रारम्भ कर दिया जाएगा। प्रखंड विकास पदाधिकारी वेद प्रकाश के आश्वाशन के बाद श्रीमती भुवन मोहिनी ने धरना समाप्त करने का फैसला किया और साथ ही ये भी कहा कि कार्य अगर जल्द शुरू नहीं किया गया तो फिर से धरना- प्रदर्शन नगर प्रशासन के विरोध में किया जाएगा।

पुष्कर प्रवीण की रिपोर्ट


Suggested News