सुनसान जंगल में एक साथ बैठे प्रेमी युगल का मनचले युवकों ने बनाया वीडियो, वायरल न करने के एवज में मांग रहा था पैसा

सुनसान जंगल में एक साथ बैठे प्रेमी युगल का मनचले युवकों ने बनाया वीडियो, वायरल न करने के एवज में मांग रहा था पैसा

GAYA: गया के बाराचट्टी थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में एक स्कूली छात्रा के साथ एक युवक बैठे दिख रहे हैं। वायरल वीडियो के संबंध में पूछे जाने पर गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि वीडियो की जांच करा कर दोषियों पर कार्रवाई होगी।

क्या है मामला

गया के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के सिंदुआर जंगल में स्कूली छात्रा के साथ एक युवक बैठा है दोनों आपस मे बात कर रहे थे तभी आस पास के गॉव के मनचलो ने मोबाइल से वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

 मोबाइल से वीडियो बनाते देख छात्रा के साथ बैठा युवक मोबाइल बन्द करने को कहता है लेकिन युवकों ने वीडियो बनाना बन्द नहीं किया। मोबाइल से वीडियो न बनाने के एवज से पैसे माँगा गया।इस बीच दोनो में धक्का मुक्की भी हुई लेकिन कैमरा बन्द नहीं हुआ।

 हल्ला होता देख पास से गुजर से रहे एक बुजुर्ग ने लड़की को समझा कर ऑटो से वापस उसे घर भेजवा दिया। लोगो ने जब पूछताछ की तो लड़की के साथ रहे युवक ने अपने आप को संदीप कुमार नाम बताया।  अपना घर बाराचट्टी के काहुदाग गॉव का रहने वाला बताया। वही वीडियो में दिख रही लड़की का नाम सीता बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वह 10 वीं कक्षा की छात्रा है। यह सारा वीडियो मनचले युवकों ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब गया के एसएसपी ने इस पर कार्रवाई की बात कही है।

Find Us on Facebook

Trending News