बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गायत्री परिवार प्रमुख पंड्या का बड़ा बयान, कहा राम मंदिर को बना दिया गया है खिलौना

गायत्री परिवार प्रमुख पंड्या का बड़ा बयान, कहा राम मंदिर को बना दिया गया है खिलौना

PATNA : गायत्री परिवार के प्रमुख डॉ प्रणव पंड्या ने राम मंदिर को लेकर बड़ा बयान दिया है। शुक्रवार यूथ एक्सपो में शिरकत करने पटना पहुंचे पंड्या ने कहा कि राम मंदिर के साथ खिलौने की तरह खिलवाड़ किया गया। वहीं उन्होंने हनुमान जी की जाति को लेकर हो रही सियासत पर कहा कि हनुमान की जाति पर कुछ नहीं बोलना चाहिए, ये मूर्खता है।

राजनीति का असर पहले जैसा नहीं रहा

उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि हर आदमी समझता है कि ये बातें बेवकूफ बनाने के लिए कही जाती है। इसलिए अब राजनीति का असर पहले जितना नहीं रहा। उन्होंने कहा कि मैं युवाओं को बस इतना कहना चाहता हूं कि वो राजनीति की तरफ न देखें। वो अपने आप को प्रगतिशील धर्मतंत्र के साथ जोड़े। उन्होंने कहा कि बिहार के गायत्री परिवार ने कई योजनाएं बनाई है। विशेषकर ग्रामीण युवाओं को कैसे रोजगार मिले। इस पर हम काम कर रहे हैं। साथ ही बिहार में नशामुक्ति आंदोलन भी चला रहे हैं।

राजनीति से हमारा कोई संबंध नहीं 

गायत्री परिवार के प्रमुख ने कहा कि हम बिहार में नशामुक्ति के लिए आंदोलन चला रहे हैं। इसमें हम युवाओं को जोड़ रहे हैं। हमारे सभी आंदोलन सृजानात्मक हैं। हम किसी की आलोचना नहीं करते हैं। हम सबका साथ, सबका विकास चाहते हैं। राजनीति से दूर-दूर तक हमारा कोई संबंध नहीं है। देश में एक पार्टी आएगी और एक पार्टी जाएगी, ये तो चलता रहता है। आगे तक भी ये चलता रहेगा।

बताते चलें कि आज पटना स्थित बापू सभागार में यूथ एक्सपो का आयोजन किया जा रहा है। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राज्यपाल लालजी टंडन होंगे। वहीं, गायत्री परिवार के प्रमुख प्रणव पंड्या मुख्य वक्ता होंगे।

 

 

Suggested News