फारबिसगंज में जल्द खुलेगा जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल, विश्वस्तरीय सुविधाओं से होगा लैस

फारबिसगंज में जल्द खुलेगा जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल, विश्वस्तरीय सुविधाओं से होगा लैस

PURNIA : पनोरमा ग्रुप जो की कोशी-सींमाचल सहित बिहार में रियल एस्टेट के क्षेत्र में अपना कार्य कर पिछले कई सालो से लोगो को आशियाना देने का काम करते आ रहा हैं। लेकिन अब पनोरमा ग्रुप स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में भी धीरे-धीरे अपना पांव पसार रहा है। इसी कड़ी में गुरूवार को पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक संजीव मिश्रा ने दिल्ली में शिक्षा जगत के सबसे प्रसिद्ध जीडी गोईनका पब्लिक स्कूल के अधिकारियों से मुलाकात कर फारबिसगंज में जीडी गोयनका स्कूल निर्माण करवाने को लेकर बातचीत किया हैं। इस आश्य की जानकारी  पनोरमा ग्रुप के प्रबंध निदेशक श्री संजीव मिश्रा ने खुद दूरभाष पर गुरूवार को जानकारी दिया।

साथ ही उन्होंने बताया की स्कूल हर विश्वस्तरीय सुविधाओ से लैस व सुसज्जित इस तरह के स्कूल के खुलने से एक ओर फारबिसगंज सहित आस-पास इलाके के ग्रामीण व शहरी बच्चों को उच्चतर माध्यमिक शिक्षा प्राप्त करने में काफी सहूलियत होगी। वही यहां के अभिभावको को अपने बच्चों को पढ़ने के लिए बाहर किसी अन्य शहरों में नही भेजना पड़ेगा।

बता दें कि पूर्णिया जिले में पनोरमा ग्रुप रियल एस्टेट के क्षेत्र में बड़ा नाम है और यहां पर कई प्रकार के निर्माण कार्य में वह जुड़ी है

Find Us on Facebook

Trending News