बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कोरोना वैक्सीन लगवाओ बदले में बीयर और गांजा मुफ्त पाओ...

कोरोना वैक्सीन लगवाओ बदले में बीयर और गांजा मुफ्त पाओ...

डेस्क... कोरोना महामारी इतने तेज़ी से फैल रही है फिर भी लोग वैक्सीन नहीं लगवा रहें है.इसको लेकर अलग-अलग देशों में लोगों के लिये कुछ ऐसे ऑफर निकले गयें हैं की आप को हैरान कर सकती है. ऐसा ही दिलचस्प मामला अमेरिका से सामने आया है जहां वैक्सीन के बदले बीयर और गांजा दिया जा रहा है. न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट मुताबिक, अमेरिका के ओहियो में वैक्सीन लगवाने वाले कुछ लोगों को एक कंपनी ने बीयर का ऑफर भी दे रखा है. 

वहीं अमेरिका के ही मिशिगन में मारिजुआना बनाने कंपनी युवाओं को गांजा तक भी उपलब्ध करा रही है. अमेरिका के कई शहरों में ऐसे ही मुफ्त और लुभावनी चीजें दी जा रही हैं. अमेरिका में ही डोनट कंपनी क्रिप्सी क्रीम वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को डोनट भी दे रही है. न्यूयॉर्क टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, बीजिंग के कई वैक्सीन सेंटरों पर फ्री आइसक्रीम दी जा रही है. 

इसके अलावा कुछ जगहों पर लोकल प्रशासन वैक्सीन लगवाने आने वाले लोगों को फ्री किराया दे रही है. कई निजी कंपनियां अपने कर्मचारियों को छुट्टी भी दे रही हैं ताकि वे जाएं और कोरोना वैक्सीन लगवाएं. चीन की बात करें तो वहां भी सरकार और कंपनियां वैक्सीन लगवाने के लिए कई तरह के ऑफर दे रही हैं.अब लगता है भारत सरकार को भी कोई ऑफर देना होगा तभी लोग वैक्सीन लगवाने जायेंगे.

Suggested News