हो जाइए तैयारः अगले साल रुपहले पर्दे पर नजर आएगी रानू मंडल की कहानी, एक्टर, डायरेक्टर और पटकथा भी तैयार

हो जाइए तैयारः अगले साल रुपहले पर्दे पर नजर आएगी रानू मंडल की कहानी, एक्टर, डायरेक्टर और पटकथा भी तैयार

N4N DESK: आज के समय में सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में फोटो और वीडियो वायरल हो जाते हैं। इस नए सोशल मीडिया के ‘वायरल फीवर’ से कई लोग रातोंरात प्रसिद्ध हो जाते हैं। ऐसी ही एक उदाहरण रानू मंडल है। कहां वह रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार को नगमा है’ गाती थी। किसी की नजर उनपर पड़ी और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया। बस फिर क्या था, वह तो स्टार ही बन गईं।

उनकी आवाज़ की लोगों ने खूब प्रशंसा की थी। एक ही रात में रानू मंडल को पूरा विश्व जानने लगा था। उनके वीडियो को लोगों ने इतना शेयर किया था कि म्यूज़िक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने अपने फिल्म ‘हैपी हार्डी एन्ड हीर’ में उन्हें गाने का ऑफर दिया था। इस बार वह इसलिए चर्चा में है, क्योंकि खबरों के मुताबिक रानू मंडल की बायोपिक बनने जा रही है। यह फिल्म साल 2022 में रिलीज होने की संभावना है।

फिल्म का नाम होगा ‘मिस रानू मारिया’

रानू मंडल के मधुर गानों के बाद उनकी जिंदगी को फिल्म पर्दे पर उतारने की तैयारी शुरू हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बायोपिक को डायरेक्टर ऋषिकेश मंडल डायरेक्ट करेंगे। फिल्म का नाम ‘मिस रानू मारिया’ रखा गया है। फिल्म में रानू मंडल की भूमिका बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस इशिका डे निभाने वाली हैं। इशिका डे ने कई वेब सीरीज मे भी काम किया है। इशिका ने बातचीत के दौरान बताया है कि फिल्म की शूटिंग कोलकाता और मुंबई में होगी। इशिका ने यह भी बताया कि इस फिल्म की शूटिंग उन्ही जगहों पर की जाएंगी जहां पर रानू मंडल का घर है।

इशिका डे नही थी मेकर्स की पहली पसंद

इशिका ने आगे बताते हुए कहा कि वह मेकर्स की पहली पसंद नही थी। इस फिल्म में किरदार निभाने के लिए डायरेक्टर ने सुदीप्ता चक्रवर्ती को फाइनल किया था लेकिन डेट्स समस्या के कारण उन्होंने यह फिल्म करने से मना कर दिया, जिसके बाद इशिका डे को सेलेक्ट किया गया। इशिका फिल्म ‘लाल कप्तान’ और वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ में नजर आ चुकी हैं।

हिमेश रेशमिया भी आ सकते हैं नजर?

इशिका डे से पूछे जाने पर कि क्या हिमेश आ सकते हैं नजर? तब इशिका ने जवाब दिया कि हम हिमेश रेशमिया से संपर्क कर रहे हैं। अभी उनसे कोई जवाब नहीं मिला है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि रिस्पॉन्स पॉजिटिव ही होगा। उन्होंने यह भी कहा कि मैं फिल्म के लिए बहुत ही उत्साहित हूं, लेकिन सबसे पहले मुझे फिल्म के लिए 2 महीने में 10 किलो वजन कम करना होगा।

Find Us on Facebook

Trending News