बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोलियों के तड़तड़ाहट से गूंज उठा घंटाघर चौक : पैसे के विवाद में बेटे ने की पिता की जान लेने की कोशिश

गोलियों के तड़तड़ाहट से गूंज उठा घंटाघर चौक : पैसे के विवाद में बेटे ने की पिता की जान लेने की कोशिश

 BHAGALPUR : भागलपुर के तिलकामांझी थाना क्षेत्र में सोमवार की अहले सुबह एक पुत्र ने अपने पिता पर गोली चला दी।  मामला घंटाघर चौक के समीप का है। जहां अलीगंज निवासी निरंजन सिंह पर उसके द्वितीय पुत्र अमरजीत ने गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया है। जिसमें वह बालबाल बच गए। 

पीड़ित पेशे से चिकेन व्यवसाई हैं और लंबे समय से घंटाघर चौक पर अपना कारोबार करते हैं। वहीं मामले को लेकर निरंजन सिंह ने बताया कि वह अपने चिकन शॉप पर झाड़ू दे रहे थे तभी उनका पुत्र अमरजीत अपने दो साथियों के साथ दुकान पर आकर विवाद करने लगा। जिसका विरोध करने पर उसने कमर से पिस्टल निकालकर उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया। निरंजन कुमार ने कहा कि गोलीबारी के क्रम में वह काउंटर के पीछे जाकर छिप गए। जिसके कारण उनकी जान बच गई,और पिस्टल की गोली खत्म होने के बाद उन्होंने अमरजीत का पीछा कर उसे दबोच लिया और आसपास के दुकानदार की। मदद से उसे बंदी बना लिया। 

लोन के पैसे को लेकर था विवाद

 उन्होंने कहा कि दरअसल मामला 2013 का है जब उन्होंने यूनियन बैंक से दस लाख लोन लिया था। जिसको लेकर पुत्र और पिता में काफी लंबे समय से विवाद चल रहा है। वहीं आरोपी अमरजीत का कहना है, कि उसके पिता ने अलीगंज में पैतृक जमीन को बेच दिया है। इसी सिलसिले में वह निरंजन सिंह से बातचीत करने के लिए आया था। 

बेटी की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है व्यावसायी

इसके अलावा खबर यह भी है कि निरंजन अपनी पुत्री के हत्या मामले में जेल जा चुका है। वहीं घटना के बाद चिकन व्यवसाई की पत्नी पूनम देवी और अमरजीत का भाई राजीव भी दुकान पर पहुंच गएऔर सभी मां बेटे मिलकर निरंजन सिंह से हाथापाई करने लगे। जिसमें अमरजीत मौके का फायदा उठाकर वहां से फरार हो गया। 

अलीगंज बम कांड में आरोपी है अमरजीत

इधर मामले की जानकारी मिलने पर तीन थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मौके से दो खोखा और दो जिंदा कारतूस के साथ एक 7.6 एमएमका पिस्टल और एक मोबाइल  बरामद किया है। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी अमरजीत का भी पुराना अपराधिक इतिहास रहा है और वह अलीगंज बम कांड में जेल भी जा चुका है।फिलहाल तिलकामांझी पुलिस पीड़ित से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई करेगी।

Suggested News