बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर में घुस शख्स को मारी गोली

बेखौफ अपराधियों का तांडव, घर में घुस शख्स को मारी गोली

NALANDA : सीएम के गृह जिले में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव जारी है. बीती रात अपराधियों ने जिले के लहेरी थाना इलाके के राँची रोड में घर में घुसकर हत्या की नियत से एक व्यक्ति को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति की पहचान रांची रोड के प्रेमजीत सिंह के रूप में हुई है. घटना कि सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. 

घटना के बारे में पीड़ित प्रेमजीत सिंह ने बताया कि मोहल्ले के रहने वाले एक दारोगा पुत्र और उसके सहयोगी ने मिलकर मेरी बेटी का अपहरण कर लिया है। जिसके बाद मैंने थाने में उनलोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया पर पुलिस अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की. तब प्रेमजीत ने उनलोगों के विरुद्ध कोर्ट में परिवाद दायर किया, जिसके बाद पुलिस प्रेशर दे समझौता करने की बात की पर फिर भी वह नहीं माना. तब दूसरे पक्ष ने कोर्ट परिवाद के बाद केश उठाने की धमकी देने लगा,  मगर वह नहीं माना तो बीती रात तरुण कुमार ने अपने अन्य सहयोगी के साथ उसके घर पर चढ़ उसे गोली मार दिया। 

घटना की जानकारी मिलते ही नालंदा के एसपी सुधीर कुमार पोरिका, डीएसपी निशित प्रिया अस्पताल पहुँचे और घटना की पूरी जानकारी ली.  पुलिस ने मौके से एक पिस्टल और 11 कारतूस भी बरामद किया है. वहीँ घटना के सम्बन्ध में सदर डीएसपी निशित प्रिया ने बताया कि प्रेमजीत और उसके बड़े भाई का संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था, इसी विवाद में इस घटना को अंजाम दिया गया है. 

Suggested News