KATIHAR NEWS : घर में सोये किसान की अपराधियों ने की नृशंस हत्या, जांच में जुटी पुलिस

KATIHAR NEWS : घर में सोये किसान की अपराधियों ने की नृशंस हत्या, जांच में जुटी पुलिस

KATIHAR : कटिहार में पैतृक संपत्ति को लेकर वृद्ध किसान की हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आज देर सुबह तक किसान भगवान केवट जब घर के बाहर नहीं निकले तो स्थानीय लोगों ने घर का दरवाजा खोला. लोगों ने मृतक किसान का शव आँगन में खून से लथपथ देखा. तत्काल स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीँ हत्यारों के सुराग के लिए डॉग स्क्वायड की मदद ली जा रही है. 

जिले के सालमारी थाना क्षेत्र के अरिहाना गांव की इस घटना में हत्यारों ने मृतक के शरीर के कई हिस्सों में क्रूरता से काटते हुए बाई आंख तक निकाल लिया है. नृशंस हत्या को देख इलाके में दहशत फैला हुआ है. कटिहार पुलिस अधीक्षक विकास कुमार ने कहा की अरिहाना में मृतक भगवान केवट की हत्या तेज धारदार हथियार से हत्या की गई है. मृतक की उम्र लगभग 60 वर्ष बताई जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक घर मे अकेला रहता था. उनकी चार पुत्रियां हैं. आशंका जताई जा रही है की पैतृक संपत्ति के बंटवारा को लेकर हत्या की गयी है. हालाँकि पुलिस अनुसंधान जारी है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News