व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों नें हथियारों के बल पर लूट की घटना को दिया अंजाम, पूरे इलाके में सनसनी

व्यापारी के घर में घुसकर बदमाशों नें हथियारों के बल पर लूट की घटना को दिया अंजाम, पूरे इलाके में सनसनी

बदमाश घर में रखे जेवरात व कैश को लूटा,लूट करने के बाद बदमाश फरार

लखनऊ। यूपी के राजनगर सेक्टर-6 स्थित एक आयुर्वेदिक दवा कारोबारी के घर में रविवार को आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों द्वारा डकैती डालने का मामला सामने आया है। बताया गया कि बदमाश बालकनी की खिड़की उखाड़कर अंदर घुसे थे। इसके बाद दंपती और दो बच्चों को गन प्वाइंट पर लेकर उन्होंने पूरी वारदात को अंजाम दिया।  विरोध करने पर की बदमाशों ने परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट भी की। वे 15 लाख से अधिक का माल लूटकर फरार हो गए।

घटना बीती रात की बतायी जा रही है। जिसके बाद रविवार सुबह घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और परिवारवालों से बातचीत करने के बाद जांच शुरू की। दरअसल, राजनगर सेक्टर 6 की कोठी नंबर 5 बी में पवन गर्ग पत्नी रिशु गर्ग और दो बेटों 15 वर्षीय शिवा गर्ग व 13 वर्षीय आधर्व के साथ रहते हैं। पवन गर्ग की चौपला मंदिर के निकट भोला नाथ पंसारी के बगल में जय दयाल सतीश चंद्र के नाम से आयुर्वेदिक दवा का कारोबार है। 

पवन गर्ग ने बताया कि रविवार रात करीब 3:30 बजे नकाबपोश छह बदमाश घर के बाहरी हिस्से में लगी खिड़की उखाड़कर घर में घुस आए और सो रहे परिवार को गन पॉइंट पर ले लिया। उन्होंने बताया कि चार बदमाश कमरे में थे, जबकि दो बदमाश गैलरी में खड़े थे। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है।

दहशत में है पूरा परिवार

 परिवार के लोग बहुत ही दहशत में  है इस मामले में व्यापारी के परिवार ने बताया कि खिड़की के रास्ते बदमाश घर में घुसे परिवार को हथियार के बल पर बंधक बना लिया और जमकर लूटपाट की। इस पूरे मामले में गाजियाबाद एसएसपी ने जानकारी दी है कि खिड़की के रास्ते बदमाश घर में प्रवेश किए और परिवार को हथियारों के बल पर इसमें डेढ़ लाख रुपए की नकदी और 4 सोने की चैन लूट ली। फिलहाल लूट की घटना के बाद सर्विलांस टीम एक्टिव कर दिया है। पुलिस का दावा है कि  अपराधियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा

Find Us on Facebook

Trending News