बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

OMG! घर में खुदाई के दौरान एक के बाद एक निकले कोबरा के 17 बच्चे ,लोगों में दहशत

 OMG! घर में खुदाई के दौरान एक के बाद एक निकले कोबरा के 17 बच्चे ,लोगों में दहशत

DESK: कोरोना काल में जब सभी इंसान अपने घरों में दुबके थे तो प्रकृति अपने रुप में आई और कई तरह की अद्भुत तस्वीरें हमें देखने को मिली. कहीं नदियों के किनारे अद्भुत कछुए निकल कर आये, तो कहीं सड़क पर शेर ही निकल गये अब ऐसी ही एक डरावनी तस्वीर बिहार के मधुबनी जिले से आयी है जहां जिले के एक घर में खुदाई के दौरान एक के बाद एक कर कोबरा के17 बच्चे निकले. इस दौरान सांप के कई अंडे भी मिले.घटना बिहार के मधुबनी जिले के झंझारपुर प्रखंड में हैंठीबाली गांव की है।अजगर को देखते ही लोगों में दहशत फैल गई है.

जानकारी के मुताबिक झंझारपुर प्रखंड के हैंठीबाली गांव में एक ग्रामीण राजदेव यादव के घर में कई दिनों से सांप दिख रहे थे.इसके बाद जब वो अपने घर में सांप और उसके बिल का पता लगाने के लिए खुदाई का काम करवाने लगे तो खुदाई कर रहे मजदूर और ग्रामीण के राजदेव यादव का परिवार कोबरा के 17 कोबरा सांप के बच्चे को देखकर दंग रह गए. वहां कुछ सांप के अंडे भी पड़े हुए थे. घटना की सूचना फैलने पर आसपास के ग्रामीण कौतूहलवश घटनास्थल पर पहुंचने लगे. इसके बाद देखते ही देखते ग्रामीणों ने सांप को मार डाला. 

बता दें कि गांव के ही एक और निवासी  बिनोदानन्द झा के घर में भी दो दिन में इसी बिषैले प्रजाति के पांच सांप निकले हैं. इसकी वजह से गांव के सभी लोग बहुत डरे हुये है .अब वह भी अपने आंगन में खुदाई करवा रहे हैं। जानकार बताते हैं कि एक तो ये सांप का प्रजनन काल है और उपर से बारिश और खेत खलिहान जलमग्न होने की वजह से बस्तियों और घरों में सांप आ गए हैं.

बहरहाल इलाके में लगातार विषैली प्रजातिक के सांप मिलने से ग्रामीण दहशत में  हैं और पूरी रात जागकर काट रहे हैं. कुछ महीने पहले इसी गांव में एक हार्डवेयर व्यवसायी की सांप काटने से मौत हो गई थी.

Suggested News