बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में घुसकर अपराधियों ने चाचा भतीजे की हत्या कर दी

 घर में घुसकर अपराधियों ने चाचा भतीजे की हत्या कर दी

डेस्क...खबर बिहार के मोतिहारी से आ रही है जहां जमीनी विवाद को लेकर चाचा और भतीजे को मौत के घाट उतार दिया गया. इस वारदात को उस समय अंजाम दिया गया, जब दोनों अपने घर पर सो रहे थे. बाइक सवार हमलावर घर में घुसे और गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गये. पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. मोतिहारी जिले के घोड़ासहन के ललुआ गांव में चिकित्सा विभाग से सेवानिवृत्त डॉ. तारकेश्वर राय का निवास है. बताया गया है कि उनके पुत्र अमित कुमार और भाई गामा राय बीती रात सो रहे थे. 

रात में बाइक सवार बदमाशों ने घर पर हमला बोला. बेखौफ बदमाश घर में घुसे और दोनों पर गोलियों की बौछार कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये. उधर गोलियों की आवाज सुनकर क्षेत्र में जगार फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर आ गई. पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मौके पर पहुंचे मोतिहारी एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

परिवार वालों से की गई जानकारी के अनुसार मामला जमीनी विवाद का है. पुलिस जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लेगी. वहीं एक साथ दो हत्याओं से जहां क्षेत्र में दहशत का माहौल है, तो वहीं एक आंगन में दो लाशों को देख डॉ. तारकेश्वर राय के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पुलिस को अभी तक अपराधी का कोई सुराग नहीं मिला है. 


Suggested News