घर से गायब है रिया चक्रवर्ती ,FIR दर्ज होने के बाद से खोज रही पुलिस

घर से गायब है रिया चक्रवर्ती ,FIR दर्ज होने के बाद से खोज रही पुलिस

DESK:सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं.मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस भी केस की तहकीकात में जुट गई है. खबरों के मुताबिक जब से रिया चक्रवर्ती के केस का  मामला दर्ज हुआ है तभी से रिया अपने घर से गायब हो गई है .रिपोर्ट के मुताबिक इस बीच जब बिहार पुलिस पूछताछ के लिए रिया के घर पहुंची तो वह अपने घर पर नहीं मिली .रिया के खिलाफ एफ आई आर दर्ज होने के बाद से पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है .

खबरों के मुताबिक रिया के अन्य फ्लैट पर भी पुलिस उनकी खोज करते हुए पहुंची लेकिन  रिया वहां नहीं मिली. ऐसे में रिया जहां-जहां रहती हैं जिनसे भी मिलती है उनसे पूछताछ में  पुलिस जुटी  है.

बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ 7 पेज में अपनी शिकायत लिखकर  बिहार पुलिस के पास दर्ज कराई है, इसके बाद बिहार पुलिस इन्वेस्टिगेशन के लिए मुंबई रवाना हुई फिल्हाल बिहार पुलिस मुंबई पहुंची और मामले में तहकीकात कर रहे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत सिंह के पिता के के सिंह ने अपनी कंप्लेन  में रिया चक्रवर्ती पर बहुत गंभीर आरोप लगाए हैं उनका कहना है कि सुशांत के बैंक अकाउंट से करीब 15 करोड रुपए गायब हो गए हैं ,शिकायत में यह भी लिखा गया है कि सुशांत के अकाउंट से रिया ने पैसे ट्रांसफर करवाए हैं बताते चलें की ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने अपने केस के लिए सबसे महंगे वकील को हायर किया है. जिसके बाद  सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती को खूब ट्रोल  किया जा रहा है साथ ही ये सवाल पूछे जा रहे हैं कि स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस के पास इतने पैसे कहां से आये  कि उन्होंने इतने महेंगे वकील को हायर किया.वकील का नाम सतीश मानशिंदे हैं जिन्होंने सलमान खान और संजय दत्त का भी केस लड़ा था.

Find Us on Facebook

Trending News