घर से लापता युवक की इस हाल में मिली लाश, परिजनों ने पुलिस की वजह से जान जाने का लगाया आरोप

घर से लापता युवक की इस हाल में मिली लाश, परिजनों ने पुलिस की वजह से जान जाने का लगाया आरोप

Begusarai :  जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां घर से लापता युवक की रेलवे स्टेशन के निकट जमीन में दफन लाश बरामद हुई है। इधर घटना को लेकर परिजनो ने पुलिस की लापरवाही से युवक की जान जाने का आरोप लगाया है।  

घटना के संबंध में बताया गया है कि जिले के बरौनी थाना क्षेत्र के तिलरथ रेलवे स्टेशन के निकट से एक युवक की जमीन में दबी लाश बरामद हुई है। मृतक की पहचान सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के महारथपुर वार्ड नंबर 6 निवासी स्वर्गीय दुलार सिंह के पुत्र नंदन कुमार के रुप में हुई। मृतक नंदन कुमार पेशे से ड्राइवर था और लॉकडाउन के कारण गाड़ी चलाना बंद कर दिया था।  

इधर घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने पुलिस की वजह से युवक की जान जाने का आरोप लगाया परिजनों का कहना है कि शनिवार की शाम में मृतक नंदन कुमार अपने घर से किसी काम के लिए निकला था उसके बाद से ही वह घर वापस नहीं लौटा। परिजनों का कहना है कि अगले दिन भी उसके वापस नहीं लौटने पर सिघौल ओपी में गुमशुदगी का मामला दर्ज कर दर्ज करवाने पहुंचे, लेकिन पुलिस द्वारा मामला दर्ज नहीं किया गया। वहीं आज उसकी लाश तिलरथ रेलवे स्टेशन के समीप जमीन के अंदर   पाया गया। 


परिजनों का आरोप है कि नंदन कुमार की हत्या कर साक्ष्य को छुपाने के लिए शव को तिलरथ रेलवे स्टेशन के समीप गड्ढे में दफन कर दिया। परिजनों ने यह भी आरोप लगाया कि अगर सिंघौल ओपी की पुलिस समय रहते कार्रवाई की होती तो शायद आज नंदन कुमार की जान बच सकती थी। 

फिलहाल सिघौल थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया। इधर घटना के बाद से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। ग्रामीण सिंघौल ओपी अध्यक्ष के कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं।

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News