बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

7 जून को घर से निकला शख्स आजतक लापता, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

7 जून को घर से निकला शख्स आजतक लापता, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

PATNA : पटना के कदमकुआं में अपहरण का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर कदमकुआं थाना में मामला दर्ज कराया गया है. इस आवेदन में कहा गया है की नालंदा के रहनेवाले शैलेन्द्र कुमार पटना के लोहानीपुर में किराये के मकान में रहते हैं. उन्होंने नौकरी लगाने के नाम पर मेरे भाई विनोद प्रसाद चौधरी से 5 लाख रूपये और अन्य लोगों से 8 लाख रूपये लिए थे. 

नौकरी नहीं होने पर जब पैसे की मांग की गयी तो शैलेन्द्र प्रसाद टाल-मटोल करने लगे. इसके लिए थाना में मामला भी दर्ज कराया गया है. जिसके बाद शैलेन्द्र ने पैसे देने के लिए कुछ दिन का मोहलत माँगा था. कई दिन बीत जाने के बावजूद शैलेन्द्र ने पैसे नहीं दिए. आवेदक ने कहा है की 7 जून को विनोद घर से यह कहकर निकले की शैलेन्द्र पैसे देने के लिए लोहानीपुर बुला रहे हैं. 

8 जून को उन्होंने घर फोन किया की पैसे लेकर घर आ रहे हैं. लेकिन आज तक वे घर नहीं पहुँच पाए हैं. अब उनका मोबाइल भी ऑफ बता रहा है. उन्होंने आशंका जाहिर की है की शैलेन्द्र और उनकी पत्नी ने विनोद की हत्या कर लाश को कहीं छिपा दिया है. उन्होंने पुलिस से उचित कार्रवाई करने की मांग की है. 

बताते चलें की विनोद के घर वापसी नहीं होने से परिजनों की हालत खराब है. पिछले कई दिनों से वे घर में विनोद के आने का इन्तजार कर रहे हैं. उन्होंने पुलिस से जल्द से जल्द कार्रवाई करने की मांग की है. इस मामले को लेकर परिजन चिंतित हैं. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Suggested News