बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर से पैसे चुराकर भागी थी लड़की, लेट आने पर बोली मेरा गैंग रेप हो गया

घर से पैसे चुराकर भागी थी लड़की, लेट आने पर बोली मेरा गैंग रेप हो गया

Desk: हैदराबाद के संगारेड्डी में एक 16 साल की लड़की ने ऐसा झूठ बोला कि पूरा पुलिस महकमा जांच में कई दिनों तक परेशान रहा, लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो लड़की के ही पसीने छूट गए. दरअसल, 16 की एक लड़की घर से पैसे चुराने की बात को लेकर अपनी मां से झगड़कर घर से बाहर निकल गई. कई घंटों तक वह घर नहीं लौटी. घर वाले काफी देर तक उसे तलाशते रहे. लेकिन लड़की का कोई पता नहीं लगा. फिर जब देर रात लड़की घर पहुंची तो उसने बताया कि उसके साथ चार लोगों ने हैदराबाद के अमीनपुर में गैंगरेप किया.

इस घटना से आहत माता-पिता लड़की को संगारेड्डी पुलिस थाने ले गए. यहां पुलिस वालों को लड़की ने बताया कि मैं घर से गुस्सा होकर निकली थी. सड़क पर अकेले जा रही थी कि अचानक एक बाइक सवार मेरा पीछा करने लगा. मैंने बाइक सवार को एक चांटा जड़ा तो वह वहां से चला गया. फिर थोड़ी देर बाद बाइक सवार दोबारा लौटा.

लड़की ने पुलिस को आगे अपनी कहानी में बताया कि मुझे बाइक सवार यह कहकर बैठाकर ले गया कि तुम्हारे नहाते हुए वीडियो हमारे पास है. यदि तुम नहीं चली तो वीडियो इंटरनेट पर डाल देंगे. मैं उसके साथ बाइक पर बैठकर चली गई. फिर आरोपी मुझे अमीनपुर ले गया जहां झाड़ियों में ले जाकर चार लोगों ने मेरे साथ गैंगरेप किया. लड़की की शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. पूरा पुलिस महकमा लड़की के बताए इलाकों में छानबीन करने लगा, लेकिन उन्हें कुछ हाथ नहीं लगा. इस बीच लड़की का मेडिकल किया गया तो गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई.

संगारेड्डी के एसपी ने मीडिया को बताया कि बताया कि पुलिस को लड़की की बातों पर शक हुआ. उसे बुलाकर जब कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ घूमने गई थी. घर पर लेट होने के कारण उसने गैंगरेप होने की झूठी कहानी रची.

Suggested News