घर से फोन करके बुलाया, फिर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी, विरोध में एनएच 82 जाम

घर से फोन करके बुलाया, फिर कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी, विरोध में एनएच 82 जाम

नवादा... जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के पांचू निवासी शंकर महतो के 45 वर्षीय पुत्र पप्पू कुशवाहा की हत्या धारदार हथियार से काटकर राजगीर में हत्या कर दिया गया है। बताया कि भूलन बिगहा निवासी गोवर्धन राजवंशी के पुत्र टुनटुन राजवंशी को शाम को फोन करके बुलाया और राजगीर के बनगंगा के पास कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दिया है।

बताया जाता है कि पप्पू कुशवाहा ने कुछ दिन पहले टुनटुन राजवंशी को एक लाख रुपए उधार दिया था। उसी को लेकर टुनटुन राजवंशी ने पप्पू कुशवाहा को फोन करके बुलाया कि राजगीर चलिए पैसा वही दे देंगे। उसी क्रम में शाम को शंकर महतो घर से निकल पड़ा और बन गंगा के पास टुनटुन राजवंशी ने अपने चार सहयोगियों के साथ घात लगाए बैठा था। बताया जाता है कि पप्पू कुशवाहा को देखते ही घात लगाए लोग उस पर टूट पड़े और धारदार हथियार से काट कर हत्या कर रोड पर फेंक दिया। सूचना के आधार पर राजगीर थाना ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू किया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

पोस्टमार्टम के बाद पप्पू का लाश  हिसुआ लाया गया और पीड़ित परिजनों ने हिसुआ-राजगीर पथ एनएच 82 को जाम कर दिया। रोड जाम के बाद नवादा डीएसपी , हिसुआ विधायक नीतू देवी आकर पीड़िता को समझा-बुझाकर जाम को खुलवाया।

Find Us on Facebook

Trending News