बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घरेलू विवाद में गोलियों के शोर से गूंजा पूरा इलाका, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

घरेलू विवाद में गोलियों के शोर से गूंजा पूरा इलाका, ग्रामीणों में मचा हड़कंप

खगड़िया।  जिले में अपराधी खुले में पुलिस प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं। आए दिन शराब माफिया, कपसीरप, नशेड़ी को बढ़ना और दिन दोपहर गोलियां चलना फिर जान से मार देने की धमकी दे रहे हैं। ऐसे में खगड़िया जिले में सभी  ग्रामीण सहमे में हैं। इधर बताते चलें कि खगड़िया जिला अंतर्गत मानसी थाना क्षेत्र अंतर्गत पूर्व ठाठा गांव  एक बार फिर से गोलियों की आवाज गूंज उठा है। जिसके बाद से ग्रामीणों में भय का माहौल है।

मालूम हो कि पूर्व में पूर्व  ठाठा के भोला प्रसाद यादव अपने बड़े भाई और भतीजे और परिवार के कुछ सदस्यों के साथ घर के बाहर बैठे हुए थे। तभी चार लोगों ने घर पर आकर पहले तो गाली गलौज करने लगे। लेकिन जब गाली गलौज से बात नहीं बनी तो, गोलियों से फायरिंग करने लगें। किसी तरह से सभी ने अपनी जान बचाने में कामयाब हुए। घटना के बारे में सुत्र के हवाले से बताया जाता है कि दोनों गुटों में पूर्व ज़मीन विवाद चल रहा था। जिसके बाद आज सुबह 9 बजे गौरव कुमार यादव, सौरव कुमार यादव, कैलाश यादव, रामशिव यादव, रामभरोस यादव, ये सभी घर पर आया और उत्पाद मचाकर ग्रामीण को दहशत में डाल दिया है।

पुलिस के आने से पहले भाग गए अपराधी

इधर घटना की सूचना मिलते ही मानसी थाना प्रभारी दीपक कुमार ने घटनास्थल पर जब तक पहुंचे तब तक अपराधी फरार हो गए थे। परिजनों के द्वारा आवेदन दिया गया है। पुलिस ने कार्रवाई करते अपराधी के खिलाफ  केस दर्ज कर लिया है।


Suggested News