घरजमाई जीजा का साली से था अवैध संबंध, समझाने के बाद भी नहीं माना तो युवती के भाई ने उठा लिया यह बड़ा कदम

घरजमाई जीजा का साली से था अवैध संबंध, समझाने के बाद भी नहीं माना तो युवती के भाई ने उठा लिया यह बड़ा कदम

NALNADA : थरथरी थाना इलाके के अमेरा गांव में अबैध संबध खंती से पीट पीट कर साला ने बहनोई की जान ले ली। मृतक थरथरी थाना क्षेत्र के बासडीह निवासी स्व कृष्ण प्रसाद का 35 वर्षीय पुत्र जितेंद्र कुमार है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी  को गिरफ्तार कर लिया है।

 मृतक के भाई रवि कुमार ने बताया कि 11 साल पूर्व उसके भाई की शादी हुई थी। ससुराल में एकलौती पुत्री होने के कारण वह घरजमाई बन कर वहीं बस गया । कुछ महीने पूर्व उसे भी पता चला था कि उसके भाई का चचेरी साली से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसके बाद वह उसे समझाने की कोशिश भी किया था मगर वह नहीं मान रहा था। उसकी पत्नी में दोनों को बहुत समझाने का प्रयास किया मगर वह नहीं माना। 

बताया गया कि इस बात की जानकारी जब साली के भाई और पिता को मिली तो शुक्रवार की देर रात उसे बुलाकर धमकी देते हुए अपनी बहन से अलग रहने को कहा। इसपर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। इसी बीच गुस्से में आकर पास रखें लोहे के खंती से पीट पीट कर उसकी हत्या कर दी ।

 घटना की जानकारी मिलते ही थरथरी थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले गई। थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि अवैध संबंध में हत्या की बात बताई जा रही है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। एक आरोपित को गिरफ्तार किया गया है ।


Find Us on Facebook

Trending News