चोरी के लिए घर में घुसे शातिर, घरवालो को मिल गई आहट, फिर...

चोरी के लिए घर में घुसे शातिर, घरवालो को मिल गई आहट, फिर...

नवादा। चोरी के इरादे से एक घर में घुसे शातिर बदमाशों को अपनी जान बचाना मुश्किल हो गया, जब घरवालों को उनके आने की आहट मिल गई। फिर उनकी पकड़कर उनकी जमकर कुटाई की गई। बाद में सूचना मिलने के बाद पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इस दौरान एक चोर अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हो गया।

मामला जिले गढ़पर मोहल्ले का है, जहां विनय कुमार नामक व्यक्ति के घर में दो युवक चोरी के मकसद से घुसे थे। इससे पहले कि वह अपने मंसूबे में कामयाब हो पाते, घरवालों की नींद खुल गई। जिसके बाद एक चोर को घरवालों ने पकड़ लिया, वहीं दूसरा चोर वहां से भाग गया। इसके बाद मोहल्ले में चोर के घुसने को लेकर हंगामा शुरू हो गया और कई घरों से लोग जुट गए और पकड़े गए चोर पर लात घुंसो की बारिश शुरू हो गई

बताया जाता है कि विनय कुमार नामक व्यक्ति के घर में दो युवक चोरी के मकसद से प्रवेश करता है। वह चोरी करने की कोशिश करते अचानक घर वाले की नींद खुल जाती है।जिसके बाद एक युवक को चोरी करते रंगेहाथ दबोच लिया जाता है. वही दूसरा युवक घर से निकल कर भाग जाता है। जिसके बाद उन्होंने मोहल्ले में हल्ला करते हैं और मोहल्ले वाले एकजुट होकर युवक की जमकर धुलाई की जाती है। जिसके बाद युवक गंभीर रूप से घायल होता है।मौके पर पुलिस पहुंचकर युवक को हिरासत में लेकर नवादा के सदर अस्पताल में इलाज करवा रही है। युवक ने खुद स्वीकार किया है कि वह चोरी का काम करता है।और चोरी करने के लिए वह घर में प्रवेश किया था उसी दौरान मोहल्ले के लोगों ने उन्हें जमकर पिटाई कर दी पूरे मामला पर नगर थाना प्रभारी ने कहा है कि विनय कुमार के द्वारा शिकायत दर्ज की गई है.पिटाई की मामला की भी गंभीरता से जांच की जा रही है। बताया जाता है कि युवक सीमा सिनेमा हॉल के मोहल्ला के निकट रहता है जिसका नाम राजा है।

Find Us on Facebook

Trending News