बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घात लगा कर अपराधियों ने घर जा रहे युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भुना

घात लगा कर अपराधियों ने घर जा रहे युवक को दिनदहाड़े गोलियों से भुना

गया: खबर बिहार के गया से आ रही है जहां सोमवार को अपराधियों ने घर जा रहे युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना जिले के गुरुआ थाना क्षेत्र के गुरुआ-दुब्बा मुख्य मार्ग की है, जहां पावर ग्रिड के समीप बने पुल के नजदीक बाइक सवार युवक अविनाश कुमार को पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने दिनदहाड़े बीच सड़क पर सीने में 2 गोली मार दी, जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई है. 

जानकारी के मुताबिक बता दें कि मृतक अविनाश कुमार ने साल 2013 में जमीनी विवाद को लेकर किसी मारपीट की थी, जिसमें मृतक के द्वारा पिटाई किए जाने से घायल युवक की 20 दिनों बाद मौत हो गई थी. इस मामले में मृतक सात साल से सजा काट रहा था और हाल ही में जेल से बाहर आया था. बाहर आते ही अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

परिजनों ने जल्द अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की है आप को बता दें अपराधी सफ़ेद बाइक पर आये थें तीन अपराधियों ने पहले बाइक रुकवाई, फिर काफी नजदीक से युवक को गोली मार दी और फरार हो गए. इधर, घटना के बाद आस-पास के खेतों में काम करने वाले ग्रामीण दौड़ पड़े. ग्रामीणों वहां पहुंचे तो देखा कि युवक की मौत हो चुकी है.पुलिस जानकारी के बाद घटना अस्थल पर पहुंची और मामले की चन बीन कर रही है.





Suggested News